भारत में 8 लाख से कम कीमत की ऑटोमैटिक गाड़ियां, जानिए

0
99

जयपुर। अगर आप इन दिनों ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली हैचबैक कार खरीदने का प्लान कर रहे है, तो आज हम आपको देश में बिकने वाली शानदार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारों के बारे में बताने जा रहे है। इन कारों की कीमत 8 लाख से भी कम है जबकी इसमें कई शानदार फीचर्स मिलते है।

देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई इस समय भारत में अपनी ग्रैंड आई10 बेच रही है। यह छोटी कार 4 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। इसके अलावा इसकी राइट क्वालिटी बेहतरीन है। यह कार 6.28 लाख रुपये के शुरुआती कीमत में बेची जाती है।

इसके अलावा मारूति सुजुकी अपनी नई स्विफ्ट को भी 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ बेचती है। यह कार आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है। इसे देश में काफी पसंद किया जाता है। यह कार सिटी में इस्तेमाल करने के लिए बेहतरीन है। आपको बता दें कि इस मारुति सुजुकी स्विफ्ट को एएमटी वेरिएंट के साथ 6.37 लाख रुपये के शुरुआती कीमत में बेचा जाता है।

हुंडई मोटर इंडिया अपनी नई आई20 को भारत में बेच रही है। यह कार ना केवल अफोर्टेबल है बल्कि काफी फ्यूल एफिशिएंट भी है। 1.2-litre पेट्रोल इंजन CVT से लैस इस कार का कैबिन भी जबर्दस्त है। इस शानदार कार को 7.05 लाख से लेकर 8.23 लाख रुपये एक्सशोरुम में बेचा जाता है।

इन दिनों होंडा अपनी हैचबैक कार जैज को भी एएमटी वेरिएंट में बेच रहा है। इस कार को होंडा 8.55 लाख रुपये से लेकर 8.99 लाख रुपये तक के एक्सशोरुम कीमत में बेचती है। यह कार बेहद आरामदायक सफर का आनंद देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here