ऑटोमेकर परीक्षण और बहुत सारे मास्क के साथ प्लांट को फिर से खोलने के लिए तैयार

0

MILAN / DETROIT: हाल के हफ्तों में लॉन्च किए गए चीन और अमेरिकी वेंटीलेटर उत्पादन कार्यों के लिए विकसित सुरक्षा प्रोटोकॉल का उपयोग करते हुए, COVID-19 महामारी से पीड़ित वैश्विक वाहन निर्माता, वुहान से मारानेलो , मिशिगन के लिए कारखानों को फिर से शुरू करने के प्रयासों में तेजी ला रहे हैं।कुछ सुरक्षा उपाय निर्माता से निर्माता तक भिन्न होते हैं। इतालवी स्पोर्ट्स कार निर्माता फेरारी एनवी ने बुधवार को कहा कि यह उन कर्मचारियों को स्वैच्छिक रक्त परीक्षण की पेशकश करेगा जो यह जानना चाहते थे कि क्या वे वायरस के संपर्क में थे।

Automakers push to reopen plants with testing and lots of masksजनरल मोटर्स के कार्यस्थल की सुरक्षा के प्रमुख, जिम गेलिन ने बुधवार को रायटर को बताया कि जीएमराजी नहीं है रक्त परीक्षण उपयोगी हैं। लेकिन गिलेन ने कहा कि जीएम ने गोदाम कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए Amazon.com Inc द्वारा उठाए गए उपायों का अध्ययन किया और अनुकूलित किया है, जैसे कि कार्यस्थल में प्रवेश करने से पहले कर्मचारियों को बुखार के साथ पकड़ने के लिए तापमान जांच।

Automakers push to reopen plants with testing and lots of masks ...ऑटो निर्माता और आपूर्तिकर्ता एक आम सहमति में परिवर्तित हो रहे हैं कि तापमान स्क्रीनिंग, दैनिक स्वास्थ्य प्रश्नावली, असेंबली लाइनों को 3 से 6 फीट (0.9 मीटर से 1.8 मीटर) अलग रखने के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है, और बहुत सारे और बहुत सारे मास्क और दस्ताने बड़े पैमाने पर कारखानों को सक्षम कर सकते हैं सुरक्षित रूप से संचालित करने के लिए।ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग के जीएम के कार्यकारी उपाध्यक्ष गेराल्ड जॉनसन ने एक साक्षात्कार में रॉयटर्स को बताया, “हम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए प्रोटोकॉल जानते हैं।” उन्होंने कहा कि जीएम ने चीन में वाहन संयंत्रों को स्थानांतरित कर दिया है और दक्षिण कोरिया में कारखाने चला रहे हैं।

Automakers push to reopen plants with testing and lots of masksजीएम ने यह नहीं कहा है कि यह संयुक्त राज्य अमेरिका में विधानसभा पौधों को फिर से खोल देगा। अन्य वाहन निर्माता सार्वजनिक रूप से तारीखें डाल रहे हैं, भले ही स्वास्थ्य अधिकारी और संघीय और राज्य नीति-निर्माता बहुत जल्द तालाबंदी करने से वंचित हैं।बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप के ऑटोमोटिव प्रैक्टिस के प्रमुख ब्रायन कोली ने कहा, “आप वाहन निर्माताओं को … जमीन में हिस्सेदारी डालते हुए देखते हैं।” उन्होंने कहा कि उत्पादन शुरू करने के लिए सार्वजनिक तिथि निर्धारित करके, वे आपूर्तिकर्ताओं को संकेत देते हैं कि वे रैंप तैयार करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here