चीन में Anti-Disease Control के साथ Auto Show खुलते दिखें ?

0

फोर्ड, निसान और बीएमडब्ल्यू ने चीनी बाजार के लिए नए इलेक्ट्रिक मॉडल का खुलासा किया  है । बीजिंग ऑटो शो एंटी-वायरस नियंत्रण के तहत यह निर्णय लिया गया था। जिसमें की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किए गए वीडियो लिंक के द्वारा ऑटोमेकर चीन में कोरोन वायरस की महामारी से उबरने के लिए प्रमुख अर्थव्यवस्था , बिक्री में वृद्धि और मल्टीबिलियन-डॉलर के नुकसान को दूर करना आदि को अपना लक्ष्य बनाए हुए हैं ।

China Opens Auto Show under Anti-Disease Controls | Asharq AL-awsatमार्च से स्थगित ऑटो चाइना 2020 , महामारी शुरू होने के बाद से किसी भी उद्योग के लिए पहला प्रमुख व्यापार शो कहा जा सकता है। हालाकीं कम्युनिस्ट पार्टी के फैसले को आगे बढ़ाने के लिए आधिकारिक तोर पर यह विश्वास लिया गया है की महामारी को काबू करने के सभी कदमों और नियंत्रणों को ध्यान में रखा जाने वाला है ।

China opens auto show under anti-disease controlsबीएमडब्ल्यू एजी के चीन के सीईओ जोचेन गोलेर ने कहा, “2020 का बीजिंग मोटर शो उम्मीद का प्रतीक है, जहाँ पर चीनी चिकित्साकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित के साथ आज हमारे लिए इस बड़े पैमाने पर आयोजन का आनंद लेना संभव बना है। अधिकारियों ने इस कार्यक्रम में भीड़ पर सीमाएं लगाई है, जिसने 2018 में अपनी अंतिम किस्त पर 820,000 आगंतुकों को आकर्षित किया है ।

China opens auto show under anti-disease controls - Odessa American:  Businessएक साल पहले की तुलना में अगस्त में खरीदारी 6 फीसदी बढ़ी जबकि अमेरिकी बिक्री में 9.5 फीसदी की कमी को देखा गया है। वैश्विक और चीनी वाहन निर्माताओं ने प्रौद्योगिकी को बढ़ावा देने , चीनी सरकारी बिक्री कोटा को पूरा करने के लिए उद्योग द्वारा दर्जनों इलेक्ट्रिक मॉडल को प्रदर्शित किया गए है। निसान मोटर कंपनी ने अपनी अरीया एसयूवी को चीन के लिए दूसरा ऑल-इलेक्ट्रिक मॉडल के रूप में जानना शुरू कर दिया है ।

Auto News India, Car and Bikes News, Launch, Price, Features, Reviewsबीएमडब्ल्यू ने अपनी iX3 इलेक्ट्रिक एसयूवी को प्रदर्शित किया, जो कि दुनिया भर में बिक्री के लिए चीन के पूर्वोत्तर में  कारखाने में उत्पादन को पूरा कर रहें हैं ।  कंपनी ने अपने M3 सेडान और M4 कूप की वैश्विक शुरुआत को भी पूरा किया, जिसमें की चीन के लक्जरी बाजार के बढ़ते कदमों को दर्शाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here