सोनालिका ट्रैक्टर्स ने घरेलू बाजार में 11,478 इकाइयों की बिक्री में 71 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जबकि पिछले साल इसी महीने में यह 6,728 इकाई थी। संचयी रूप से, सोनालिका ने वित्त वर्ष 2015 में 92,913 ट्रैक्टरों की बिक्री की है, जो अप्रैल-नोवेम्ब्रे अवधि में थी। बिक्री में वृद्धि का श्रेय मुख्य रूप से एक स्वस्थ खरीफ मौसम को दिया जाता है और कंपनी को किसानों को पहले सीजन के साथ-साथ त्यौहारी सीजन के दौरान भी अच्छा समर्थन मिला है। कंपनी ने कहा है कि वह भारत के दक्षिणी क्षेत्र से इस बार अधिक मात्रा की उम्मीद कर रही है।

सोनालिका समूह के कार्यकारी निदेशक, रमन मित्तल ने कहा, “मुझे यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि अनुकूलित कृषि समाधानों की पेशकश करने की हमारी रणनीति ने हमें हमारे तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों में किसान का विश्वास जीता है। इस उल्लेखनीय विश्वास ने हमें महीने दर महीने विकास दर को पार करने के लिए प्रेरित किया है। एक महत्वपूर्ण मार्जिन। हमारे अनुकूलित ट्रैक्टर और उपकरण किसान की उत्पादकता में उल्लेखनीय वृद्धि की पेशकश करने के लिए उन्नत सुविधाओं के साथ डिज़ाइन किए गए हैं और इस प्रकार हमें किसानों के लिए नंबर 1 पसंद बना रहे हैं। सोनालिका ने नवंबर 2020 में 11,478 ट्रैक्टर बेचे हैं, जिसमें उल्लेखनीय 71 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है। जो उद्योग में सबसे अधिक है और 49 प्रतिशत की अनुमानित उद्योग वृद्धि को पार करने के लिए हमें संचालित करता है। ”

सोनालिका को अब अपनी नई महाबली श्रृंखला के साथ तैयार किया गया है, जो दुनिया का पहला पोखर विशेष ट्रैक्टर है जिसे दक्षिण भारत में किसानों की फसल और मिट्टी की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बनाया गया है। महाबली रेंज को उन्नत सुविधाओं के साथ डिज़ाइन किया गया है और विशेष रूप से उपभोक्ता अंतर्दृष्टि के आधार पर दक्षिणी राज्यों के लिए विकसित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here