ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज कर रहा है खून की उल्टियां, खतरे में पड़ा करियर

ख़बरों की माने तो ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स का करियर फेंफड़ों की बीमारी के कारण खतरे में नजर आ रहा है। बता दें की इसकी वजह से वह अनिश्चित कालीन ब्रेक पर चले गए हैं । रिपोर्ट की माने तो हेस्टिंग्स जब भी गेंदबाजी करते हैं उनके फेँफड़ों से खून बहना शुरु हो जाता है।

0
42

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) ख़बरों की माने तो ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स का करियर फेंफड़ों की बीमारी के कारण खतरे में नजर आ रहा है। बता दें की इसकी वजह से वह अनिश्चित कालीन ब्रेक पर चले गए हैं । रिपोर्ट की माने तो हेस्टिंग्स जब भी गेंदबाजी करते हैं उनके फेँफड़ों से खून बहना शुरु हो जाता है।

डॉक्टर्स हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पाए हैं कि उन्हें कौन सी बीमारी हुई हैं। हेस्टिंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के रेडियो स्टेशन आरएसएन से शुक्रवार को कहा – मेरे लिए शायद बीते तीन-चार महीनों का यह समय बेहद मुश्किल रहा है जब भी मैं तैयार होता हूं और गेंदबाजी करने जाता हूं मेरे बलगम में खून आने लगता है,

हेस्टिंग्स ने पहले ही टेस्ट और वनडे से संन्यास लिया है जबकि टी-20 में वह अभी भी खेल रहे हैं। वह बिग बैश लीग बीबीएल के 19 दिसंबर से शुरू होने वाले आने वाले सीजन में सिडनी सिक्सर्स से खेलने वाले थे पर इस अब ऐसा कुछ हो जाने के बाद  शायद ही वह इसका हिस्सा बिन पाए  ।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, – बात यह है कि अगर यह स्थिति ठीक नहीं होती है तो मैं इस साल गेंदबाजी नहीं कर पाऊंगा। यह काफी परेशान करने वाली बात है। मैं अभी इससे संभाल पा रहा हूं, पर बीते 4-5 महीने मेरे लिए काफी मुश्किल रहे हैं।मैं इस खेल को पूरे जिंदगी भर खेला है और आगे भी खेलना चाहता हूं। मैं पूरे विश्व भर में टूर्नामेंट खेलना चाहता हूं। इसी कारण मैंने वनडे और चार दिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here