AUS vs IND:नाथन लियोन ने किया खुलासा, बताया Rohit Sharma को किस प्लान के तहत किया आउट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के दूसरे दिन नाथन लियोन ने रोहित शर्मा का महत्वपूर्ण  विकेट निकालकर ऑस्ट्रेलिया को दिया।रोहित ने शानदार शुरुआत की थी लेकिन नाथन लियोन की गेंद का वो शिकार हो गए।

AUS vs IND, Brisbane Test: जानिए चौथे टेस्ट में कौन सा खिलाड़ी बन सकता है मैन ऑफ द मैच

रोहित ने 74 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली और वह नाथन लियोन की गेंद पर मिचेल स्टार्क को कैच देकर आउट हुए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद नाथन लियोन ने खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर किस प्लान के तहत रोहित शर्मा का विकेट लिया। लियोन ने कहा है कि भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा  वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और उन्होंने उनके खिलाफ चौथे क्रिकेट टेस्ट की पहली पारी में अपनी बेस्ट गेंद डालने की कोशिश की ।

AUS vs IND: इस वजह से Rohit Sharma पर भड़के Sunil gavaskar, दिया बड़ा बयान

लियोन ने भारत के खिलाफ चौथे मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया की पहली पारी में रोहित का विकेट लिया। रोहित ने 44 रन बनाए और वह अपना अर्धशतक पूरे किए बिना ही लियोन की गेंद पर आउट हो गए।साथ ही नाथन लियोन ने कहा कि यहां के दर्शक बेहतरीन हैं । रोहित एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और मैंने उनके खिलाफ अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद डालने की कोशिश की ।

Joe Root ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, इंग्लैंड के लिए ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए रोहित का विकेट बड़ा इसलिए है क्योंकि वह क्रीज पर सेट हो रहे थे। बता दें कि मैच में दूसरे दिन के तीसरे सेशन का खेल बारिश की वजह से नहीं हो सका और भारतीय टीम का स्कोर 2 विकेट पर 62 रन रहा है।टीम इंडिया ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल के रूप में विकेट गंवाए हैं जबकि क्रीज पर अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here