AUS vs IND: पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद इस खिलाड़ी ने कहा कप्तान ने कहा तो कर सकता हूँ पारी की शुरुआत

0
76

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। अभ्यास मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद हनुमा विहारी की निगाहें टेस्ट मैचों की सीरीज पर हैं । उन्होंने बीते दिनं खुलकर बात की है बल्लेबाज ने कहा — ऑस्ट्रेलिया के पास मजबूत बॉलिंग आटैक है।कप्तान विराट कोहली सहित सीनियर खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में मेरा समर्थन किया था मैं यहां सीखने के लिए तैयार हूं ।

गौरतलब है इंग्लैंड दौरे के बाद विहारी को जब विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पिछलों दिनों मौका नहीं दिया था  तब मैनेजमेंट को ऑलोचनओं का सामना करना पड़ा था । बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी करने वाला यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

हनुमा विहारी ने कहा इंग्लैंड की ही तरह में भी खेलना चाहता हूं। मैं यहां किसी भी पोजिशन पर बैटिंग के लिए तैयार हूं। अगर कप्तान विराट कहेंगे ओपनिंग के लिए तो उसके लिए भी तैयार हूं। अगर मिडल ऑर्डर के लिए कहेंगे तो उसके लिए भी तैयार हूं। इसके सात ही उन्होंने कहा -‘मैंने इंग्लैंड में हाफ सेंचुरी लगाई थी।अगर यहां मुझे मौका मिला तो उसे सेंचुरी में बदलना चाहता हूं।

हनुमा ने साथ ही दौरे को अपने लिए बड़ा मौका बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सीरीज मेरे लिए बड़ा मौका है। मैंने इसके लिए जमकर तैयारी भी की है.बता दें कि हनुमा ने इंग्लैंड में अपने डेब्यू टेस्ट में छठे नंबर पर बैटिंग करते हुए हाफ सेंचुरी लगाई थी।

इस दौरान उन्होंने कप्तान विराट के साथ 51 और रविंद्र जडेजा के साथ बहुमूल्य 77 रनों की साझेदारी की थी। इंग्लैंड दौरे पर पर बात की जाए तो इस खिलाड़ी ने केनिंग्टन टेस्ट के दौरान 56 रन बनाने का साथ ही एलिस्टर कुक, कप्तान जो रूट और सैम कुर्रन के विकेट लिए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here