AUS vs IND: Aakash Chopra ने दिया सुझाव, जीत के लिए टीम इंडिया को करने होंगे दो बड़े बदलाव

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो वनडे मैच गंवाने के बाद टीम इंडिया की निगाहें अब सीरीज के आखिरी मैच में जीतने पर होंगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी मैच बुधवार को कैनबरा में खेला जाएगा।

Happy Birthday Mohammad Kaif: मोहम्मद कैफ का 40 वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर जमकर मिलीं बधाइयां

इस मुकाबले में टीम इंडिया को रणनीति के साथ उतरना होगा तभी वह जीत दर्ज कर सकती है। मैच से पहले दिग्गज आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया को बड़ा सुझाव देते हुए बताया है कि प्लेइंग इलेवन में कौन से बदलाव करने चाहिए।

AUS vs IND:कैनबरा में इतिहास रच सकते हैं Mohammed shami, करेंगे यह बड़ा कारनामा

आकाश चोपड़ा ने कहा , गेंदबाजी में आपको नवदीप सैनी की जगह टी नटराज को हर हाल में खिलाना चाहिए और आप चहल की जगह  कुलदीप यादव को भी आजमा सकते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बुमराह और शमी फिट हैं तो उन्हें भी खिलाना चाहिए और इसके अलावा कोई बदलाव नहीं किया जाना चाहिए।

AUS VS IND, 3rd ODI: कप्तान कोहली टॉस हारे तो टीम इंडिया पर मंडरा जाएगा हार का संकट, सामने आया बड़ा कारण

बता दें कि नवदीप सैनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महंगे रहे हैं , ऐसे उन्हें कप्तान विराट कोहली बाहर बिठा सकते हैं। वहीं टी नटराजन आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके सुर्खियों में आए हैं। आईपीएल के प्रदर्शन के दम पर ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नेट बॉलर के रूप में शामिल किया गया था लेकिन बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लेते हुए नटराजन को वनडे टीम में जगह देने का काम किया। टी नटराजन यॉर्कर डालने में माहिर हैं और उनके भारतीय टीम में शामिल होने से गेंदबाजी विभाग मजबूत होगा। वैसे भारतीय गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रभावी प्रदर्शन नहीं रहा है। पर माना जा रहा है कि टी नटराजन जैसे कोई नया गेंदबाज आता है तो कंगारू बल्लेबाज भी चकमा खा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here