ऑडी समर चेकअप कैंप 16 अप्रैल से शुरू होगा, जानिए इसके बारे में !

0
48

जर्मन लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने सभी अधिकृत ऑडी इंडिया वर्कशॉप में 16 से 22 अप्रैल तक समर कैंपेन ‘स्टे समर रेडी’ शुरू कर रही है जिसमें ग्राहक ऑडी समर चेक-अप कैंप के तहत विशेष लाभ उठा सकते हैं। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, “हमारा विश्वास है कि हमारा ‘स्टे समर रेडी’ कैंपेन हमारे ग्राहकों को सहायक उपकरणों और मूल्य वर्धित सेवाओं के साथ-साथ व्यापक वाहन जांच का संयोजन देकर लाभ पहुंचाएगा।”

इस अवधि के दौरान की प्रदान की गई ऑडी की सर्विस 50 पॉइंट चेकअप पर आधारित होगी। इससे गारंटी मिलती है कि कार के प्रत्येक और हर भाग की अच्छी तरह से जांच और यदि आवश्यकता हो तो सर्विस की जाए।

अंसारी ने कहा, “सरलता और पारदर्शिता से सभी समस्याओं का एक ही स्थान पर समाधान प्रदान करना बहुत जरूरी है, क्योंकि इससे हमारे ग्राहकों का बहुमूल्य समय बचता है। यह समर कैंपेन ग्राहकों के लिए अपने निकटतम ऑडी वर्कशॉप में जल्दी से जल्दी पहुंचकर अपने ऑडी की जांच एवं सर्विस करवाने और ‘गर्मियों के लिए तैयार रहने’ का सही मौका है।”

इस कैंपेन के तहत, ऑडी की ओर से लगभग सभी सेवाओं पर सीमित अवधि के लिए विशेष पेशकश दी जा रही है जिसमें आकर्षक छूट भी शामिल है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here