फिल्म गुमराह के समय प्रैग्नेंट थी सोनी राजदान, नहीं पता होने के कारण पी ली कई सिगरेट, कही ये बात

0
59

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने कई फिल्मो में काम किया है लेकिन हाल ही में उन्होने ट्वीटर के जरिए फिल्म गुमराह को लेकर एक खुलासा किया है।बता दे इस फिल्म को महेश भट्ट ने ही डायरेक्ट किया था तो वही इस फिल्म में श्रीदेवी और संजय दत्त  मुख्य भूमिका में है।

सोनी राजदान ने इस दौरान अपने ट्वीट में लिखा कि ‘ये मेरी पसंदीदा फिल्म में से एक है। इस रोल के लिए मेरी काफी सराहना हुई थी। श्रीदेवी के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा था। बहुत अच्छी यादें हैं। उस वक्त मैं आलिया की मां बनने वाली थी और मुझे पता नहीं था कि मैं प्रेग्नेंट हूं। इस फिल्म के दौरान मुझे बहुत सिगरेट पीनी पड़ी थी।

बताना चाहेंगे कि सोनी राजदान ने महेश भट्ट के साथ लंबे अफेयर के बाद 20 अप्रैल, 1986 को शादी की थी। सोनी राजदान की दूसरी बेटी का नाम शाहीन भट्ट है।वही सोनी ने पिछले साल ही फिल्म राजी में आलिया के साथ काम किया था।फिल्म हिट साबित हुई थी तो वही फिल्म के बाद सोनी आखिरी बार फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर में नजर आई थी।

बात यदि आलिया के वर्क फ्रंट की करे तो आलिया फिल्म ब्रहास्त्र में नजर आएगी।वही इन दिनों आलिया अपनी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग को लेकर भी चर्चा में है जो कि उनकी होम प्रोड्क्शन फिल्म है।इस फिल्म को महेश भट्ट और पूजा भट्ट डायरेक्ट कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here