उस समय’ में रहकर खुश हूं : अभिनेत्री नीना गुप्ता

0
20

अभिनेत्री नीनी गुप्ता ने कहा कि वह उस समय में काम करके खुश है जहां वरिष्ठ कलाकारों के लिए कंटेंट आधारित फिल्मों में काम करने के अवसर मौजूद हैं। नीना ने ‘गांधी’, ‘जाने भी दो यारों’, ‘मंडी’, ‘उत्सव’, ‘मुल्क’, जैसी महत्वपूर्ण फिल्मों में काम किया है। उन्होंने टेलीविजन शो जैसे ‘सांस’ व ‘बुनियाद’ में भी काम किया है।

पिछले वर्ष, उन्होंने काम मांगने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। उनका संदेश था, “मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं और अच्छी भूमिका निभाना चाह रही हूं।”

उनके इस सोशल मीडिया संदेश ने सबका ध्यान आकृष्ट किया कि कैसे एक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री, लेखिका और निर्देशक को भी काम मांगना पड़ रहा है।

उसके बाद से उनकी उपस्थिति बढ़ी है, ‘बधाई हो’ में उन्होंने एक अधेड़ महिला की भूमिका अदा की है, जिनके दो बड़े बच्चे होने के बावजूद भी वह दोबारा गर्भवती हो जाती है।

यह पूछे जाने पर कि आप उस समय में रहकर कैसा महसूस कर रही हैं, जब वरिष्ठ कलाकारों को कंटेंट आधारित फिल्मों में सारगर्भित भूमिकाएं निभाने का मौका मिल रहा है, इस पर उन्होंने कहा, “हां..ऐसा पहले कभी नहीं हुआ करता था। उस समय में होना काफी अच्छा लग रहा है, जब वरिष्ठ कलाकारों को कंटेंट आधारित फिल्मों में सारगर्भित भूमिकाएं निभाने का मौका मिल रहा है।”

उन्होंने फिल्म टीम का उन्हें फिल्म में लेने के लिए आभार जताया।

नीना ने कहा, “कॉमर्शियल फिल्मों में यह मेरी पहली संपूर्ण भूमिका है, जिसकी रिलीज भी अच्छी होगी। मैं इस फिल्म का भाग बनकर काफी खुश हूं।”

‘बधाई हो’ अधेड़ उम्र में बच्चे की चाहत रखने वाले दंपति के विषय को उठाती है, जिसका भारतीय समाज में प्राय: मजाक उड़ाया जाता है।

यह पूछे जाने पर कि उम्र की सीमा से परे(एजलेस) प्यार की कहानी का हिस्सा बनकर कैसा महसूस हो रहा है, पर उन्होंने कहा, “आप इसे उम्र की सीमा से परे प्यार की कहानी नहीं कह सकते। यह एक ‘एजफुल’ रोमांस है और इससे किसी भी प्रकार का एतराज नहीं होना चाहिए। मेरा मानना है कि यह पति व पत्नी का निजी मामला है कि क्या वे अपने परिवार को बढ़ाना चाहते हैं या नहीं।”

नीना के अलावा इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या महोत्रा, गजराज राव और शिवा चड्ढा महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म के निर्देशक अमित रवींद्रनाथ शर्मा हैं। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here