Asus Zenfone 5Z स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और डुअल कैमरा से लैस

0
112

Asus Zenfone 5Z स्मार्टफोन को भारत में हाल ही लाँच किया गया हैं। जो बिक्री के लिए भारत में 9 जुलाई से उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को तीन वेरिएंट के साथ लाँच किया गया हैं। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की शुरूआती कीमत 29,999 रूपये हैं। यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित ज़ेनयूआई 5.0 पर चलता है।

Asus Zenfone 5Z स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को बेहतर फोटो ग्राफी के साथ हर एक्ल से आप की फोटो अच्छी लेगा। इस फोन की स्क्रीन 6.2 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 2160×1080 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी व 8 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी व 128 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। आप को बता दे कि इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में लाँच किया गया था। जो फरवरी में हुआ था। इसके बाद इसे अब भारत में लाँच किया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here