प्यार में भरोसे के काबिल नहीं होते ये लोग

0
123

जयपुर। आज कल कई लोग प्यार को मजाक में लोते है प्यार के प्रति गम्भीरता नहीं दिखती। ये लोग आज इस से प्यार किया तो कल किसी और से ये ही करते रहते हैं। ऐसो लोगों को हर रोज नया चाहिए होता है। ऐसे में अगर आप किसी के प्रति अपने दिल में मीठी फिंलिंग लिए है तो इससे पहले उससे जाहिर करें इस लेख को एक बार पढ लें जिससे आपको इस बात के बारे में पता लग जाएगा कि आप जिससे  प्‍यार करते हैं वह आपके प्यार के काबिल है या नहीं।

मेष राशि इस राशि के लोग कभी भी अपने प्यार के प्रति वफादार नहीं होते। इस राशि के लोगों के जीवन में अक्सर प्यार के नये रिश्ते बनते बिगडते रहते है। इस राशि के लोगो के जीवन में कई लोग आते हैं,ये लोग कई लफ अफेयर्स एक साथ चलाते है।

मिथुन राशि प्यार के मामले में इस राशि के लोग भी भरोसे के लायक नहीं होते।  ये प्यार को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते । नहीं प्यार को निभाने में विश्वास रखते है। इनके मन में एक साथ कई विचार आते रहते है। ये किसी के साथ भी भावनात्मक रुप से आसानी से नहीं जुडते।

सिंह राशि इस राशि के लोग स्वभाव से रहस्यमयी होते हैं। प्रेम संबंधों में ये ज्यादा विश्वास के काबिल नहीं होते। इनके जीवन में एक साथ कई लव अफेंयर्स चलते है।

धनु राशि इस राशि के लोग प्यार के मामले में बिल्कुल भरोसे के लायक नहीं होते। इस राशि के लोग अक्सर अपने साथी को धोखा देते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here