ये तीन राशि वाले भूलकर भी ना करें इस माह जॉब चेंज

0
91

जयपुर । अप्रैल का महीना नौकरी करने वालें के लिये विशेष रहता है, इस माह का पूरे साल इंतजार किया जाता है। अप्रैल माह अपने साथ सैलरी में बढेत्तरी के साथ जॉब के नये अवसर लेकर आता है। लेकिन जॉब चेंज करते समय कई बातों को ध्यान में रखना होता है। ज्योतिषियों के आधार पर ये तीन राशि के जातक अभी ना करें जॉब चेंज क्योंकि अभी समय आपके अनुकूल नहीं है।

मिथुन राशि –  शनि की दृष्टी पडने के कारण नौकरी और व्यवसाय के लिये यह समय साधारण रहेगा। धन संबंधित मामलों में परेशानियों का सामना करेंगे।  अभी जहां पर जॉब कर रहें हैं, उस जगह को ना छोडें नयी जॉब के लिये समय शुभ नहीं है।

तुला राशि –  इस राशि के जातकों पर शनि के वक्री होने से कुछ परेशानियां रहेंगी। इसके साथ आर्थिक परेशानी का सामना करेंगे। यह समय सही राह पर नही ले जाएंगा। इस समय मन के भटकाव के कारण सही निर्णय नहीं कर पाएंगे इस लिये अभी कुछ समय तक नौकरी में परिवर्तन के अपने विचार को स्थगित कर दें।

धनु राशि – इस राशि के जातकों पर साढ़ेसाती का प्रभाव  रहेगा। इसके साथ आय को लेकर परेशानी का सामना करेंगे। अभी अगर आप जॉब में परिवर्तन करने की सोच रहें है तो अपने विचार को कुछ समय के लिये स्थगित कर दें। अभी शनि के प्रभाव के कारण नौकरी के अच्छे अवसर नहीं मिलेंगे इसके साथ ही सहकर्मियों का साथ भी नहीं मिलेगा नये ऑफिश में।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here