पति की असफलता का कारण माना जाता है पत्नी की इन आदतें को

0
61

जयपुर। जीवन की कल्पना स्त्री के बगैर नहीं की जा सकती, क्योंकि एक स्त्री है घर को घर बनाती है। जीवन की हर परिस्थिति में अपने पति का साथ देती है। स्त्री ही परिवार को आगे बढा़ती है व बच्चों को अच्छे संस्कार दे कर आदर्श समाज की नींव रखती है।स्त्री के पुरुष की कल्पना भी नहीं की जा सकती। स्त्री अगर घर में होती है तो घर में हर समय खुशियों का माहौल रहता है।

वैसे भी घर पत्नी से ही बनता है और वहीं स्त्री घर को स्वर्ग और नर्क बनाने की ताकत रखती है। शादी के बाद पत्नी अपने पति के हर सुख-दुःख में उसका साथ देती है। लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता। विवाह के बाद स्त्री के घर में आने से घर में परेशानियों का आगमन भी होने लगता है, इसके लिए महिलाओं की कुछ आदतों और कुछ ऐसे  काम होते हैं जो अक्सर ही पति के लिए परेशानी खड़ी करती है। आज हम इस लेख में उन स्त्रियों के बारे मे बता रहे है जो पति को बर्बाद कर देती है।

  • अगर कोई स्त्री अपने पति को बगैर बताए उसके पर्स से पैसे निकालती है तो यह पति के लिए दुर्भाग्य का कारण बनता है। पत्नी की  ऐसी हरकत के कारण घर में धन की बरकत नहीं होती।
  • स्त्री अगर देर तक सोती है तो यह पति के लिए दुर्भाग्य का कारण बनता है। देर तक सोने वाली स्त्रियां अक्सर पति की असफलता का कारण बनती है।

  • अगर स्त्री रात को सोते समय माथे का सिंदूर धोकर सोती है तो यह आदत पति के लिए असफलता और दुर्घटना का कारण बनती है।
  • किसी स्त्री को काले रंग के कपडें पहनना पसंद है तो वह पति के लिए दुर्भाग्य के साथ ही आर्थिक परेशानी का भी कारण बनती है।
  • स्त्री अगर गुरुवार के दिन बाल धोती हैं तो यह आदत पति के लिए असफलता का कारण बनता है। गुरुवार के दिन बाल धोना पति के लिए अशुभ माना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here