ऑफिस में अपनी पहचान बनाने के लिए करें इस उपाय को

0
80

जयपुर । हम जब जॉब शुरु करते है तो हमेें ऑफिस में कई तरह के लोग मिलते हैं व ऑफिस में अलग तरह का माहौल बनता है। जिस माहौल में हर कोई अपने को एजस्ट नहीं कर पाता। ऐसे में कई बार तो लोग ऑफिस के माहौल में अपने को सहज महसूस ना करने पर मन में नकारात्मकता आने लगती है। ऐसे में ऑफिस में सबके साथ सहयोग से रहना पड़ता है। इसके साथ ही ऑफिस में कई बार बॉस से भी विचारों का मतभेद हो जाता है व कई बार बाॉस को अपने मन की बात आसानी से समझा नहीं पाते। आज हम इस लेख में ऑफिस में अपनी पहचान बनाने के लिए कुछ ऐसे खास उपाय बता रहें हैं जिससे ऑफिस में लाभ मिलेगा।

वैसे तो करियर बनाने के लिए दिल से काम करने की जरुरत होती है। लेकिन कभी कभी काम करने के बाद भी करियर में आगे नहीं बढ पाते ऐसे में ऑफिस में बॉस की मेहरबानी की जरुरत होती है।  इसके लिए हम कई तरह की कोशिश करते हैं।

  • ज्योतिष के अनुसार बॉस को गुरू का कारक माना जाता है। इसके लिए बॉस को खुश करने के लिए गुरू ग्रह को हमेशा प्रसन्न रखें इसके लिए गुरूवार के दिन माथे पर केसर का तिलक लगायें।
  • अगर आपका बॉस आपको ज्यादा परेशान करता है तो बॉस का नाम लेकर रोज 40 दिन तक एक लौंग जलाएं। जिससे आपका बॉस जल्द ही आप से प्रसन्न होने लगेगा।

  • बॉस को प्रसन्न  करने के लिए रोज ऑफिस जाने से पहले भगवान के सामने प्रार्थना करने इसके बाद ऑफिस को जाएं।
  • बॉस अगर बात बात पर परेशान करता है तो बॉस को हरे रंग की वस्तु गिफ्ट करें ऐसा करने से लाभ मिलेगा और बॉस परेशान करना बन्द कर देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here