निक और प्रियंका की शादी की ज्योतिष भविष्यवाणी, शादी के बाद होगा कुछ ऐसा इनके साथ

0
124

जयपुर। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी कल यानी 2 दिसंबर के दिन जोधपुर के उम्मेद भवन में होने जा रही है। इस शादी के लिए देश विदेश से मेहमान आने शरु हो गये हैं। इस शादी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसके साथ ही ज्योतिषियों ने इस शादी की भविष्यवाणी करनी शुरु कर दी है। इस शादी के लिए ज्योतिषियों का मानना है की प्रियंका और निक की शादी की भविष्यवाणी की है।

ज्योतिषियों का मानना है कि प्रियंका स्ट्रांग पर्सनॉलिटी के साथ साथ मेहनती भी हैं। ज्योतिषियों का मानना है कि निक से अधिक प्रियंका की पर्सनॉलिटी उन पर हावी होगी,लेकिन निक भी कहीं से कमजोर नहीं है। लेकिन इन दोनों को किसी भी  बात पर निर्णय लेने के लिए संयम के साथ सोच विचार कर लेना चाहिए।

इन दोनों के लिए आने वाला साल अहम् रहेगा। आने वाले साल मे थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसके साथ ही इन दोनों को अपने इगो को भी दूर रखने की जरुरत है, नहीं तो रिश्ते में परेशानी आ सकती है। इसके साथ ही इन दोनों के लिए 2019 से 2020  का समय स्ट्रगल का समय रह सकता है, जबकि 2021 से जीवन में खुशहाली और आराम रहेगा।

ज्योतिषियों का मानना है कि निक करियर में निक के बजाय ओर्जिनल नाम निकोलस जे जोनास रखें, तो इनको करियर में लाभ मिलेगा। ज्योतिषियों की भविष्यवाणी के अनुसार शादी के बाद निक के साथ प्रियंका बहुत खुश रहेंगी। हम तो निक और प्रियंका का उनकी शादी के लिए हार्दिक शुभ कामना देते हैं व उनकी शादी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here