अगर चाहते हैं अपनी किस्मत संवारना तो करें रोटी का यह खास उपाय

0
73

 

दुनिया का हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख रहना चाहता हैं और सबसे अधिक अमीर भी कहलाना चाहता हैं। जिसे लिए वह बहुत मेहनत भी करता हैं मगर कभी कभी उसकी किस्मत साथ नहीं देती हैं अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा हैं कि आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही हैं तो आज हम आपको रोटी के कुछ खास उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपना कर आप अपने जीवन में सुख शांति बनाए रख सकते हैं तो आइए जानते हैं कि वो कौन से उपाय हैं।

आपको बता दें,कि घर के किचन की पहली रोटी बनाने के बाद उसमे देशी घी लगाकर चार अलग अलग टुकड़ो में कर लें और चारों टुकड़ों पर खीर या फिर चीनी व गुड़ रख ले। इसमें से एक रोटी का टुकड़ा गाय को खिला दे और दूसरा टुकड़ा कुत्ते को खिला दें। वही तीसरा टुकड़ा कौवे को खिला दें। वही चौथे व आखिरी टुकड़े को किसी भी गरीब या फिर भिखारी को दे दें। इस उपाय को सात दिन लगातार करें आपके सभी कार्य बनने लग जाएगे। वही जीवन में सुख शांति भी आयेंगी। वही ऐसा करने से आपकी आर्थिक समस्या जल्द से जल्द दूर हो जायेंगी।

वही अगर आपके जीवन में शनि की पीड़ा बनी हुई हैं या फिर राहु केतु की अड़चने आ रही हैं तो रोटी का यह उपाय आपके लिए बहुत ही लाभकारी साबित हो सकती हैं। इन सभी ग्रहों की अशुभता को दूर करने के लिए रात के वक्त बनाई गई आखिरी रोटी में सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को दे अगर काला कुत्ता नहीं है तो कुत्ते के बच्चे को खिलाकर इस उपाय को कर सकते हैं। इससे आपकी समस्या का हल हो जायेंगा। जीवन में शांति बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here