आलिया के बाद क्वीन कंगना के साथ फिल्म बनाएंगी अश्वनी अय्यर जानें खबर

0
58

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत के हाथ मे इस समय एक के बाद एक फिल्में है हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग से फ्री हुई कंगना के हाथ में एक और बिग प्रोजेक्ट हाथ मे लगा है औऱ ये फिल्म किसी और की नहीं बल्कि बरेली की बरफी की मशहुर डाइरेक्टर अश्वनी अय्यर की है।फिल्म कबड्डी पर आधारित है।

हां जी अश्वनी अय्यर जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी फिल्म लाने वाली है और इस फिल्म में वो किसी और को नहीं बल्कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत को लाने वाली है।लेकिन बता दें क्योंकि इस समय कंगना अपनी अपकमिंग फिल्मों में पूरी तरह से बिजी है जिसके चलते ये पता लगाना मुश्किल है कि कंगना कब अश्वनी के साथ इस फिल्म की शुटिंग करने वाली है।

गौरतलब है कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही  है इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी।उसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग के बाद कंगना एकता कपूर की फिल्म में बिजी हो गई है।

एकता कपूर के साथ कंगना फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग में बिजी है।इस फिल्म में राजकुमार राव भी नजर आएंगे।फिल्म की शूटिंग इस समय लंदन में चल रही है इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

बता दें कंगना के साथ फिल्म बनाने से पहले कंगना आलिया भट्ट् के साथ फिल्म बनाएगी जिसकी घोषणा वो पहले ही कर चुकी है उसकेबाद ही कंगना को अश्वनी अय्यर के साथ काम करने की मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here