पति के बाहर जाते ही देवर को अपने पास सोने को बुलाती थी भाभी और सोते समय…

0
46

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला गाजियाबाद में सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपका सिर शर्म से झुक जाएगा। यहां पर एक महिला ने पहले तो अपने देवर के साथ अवैध संबंध बनाए। तथा इशके बाद अपने देवर पर अपने पति को मारने का दबाब बनाने लगी।

वहीं इस दिल दहला देने वाले मामले को लेकर देवर ने परिवार व भाई को महिला की हरकतों के बारे में बता दिया है। तथा देवर ने अपने भआई को महिला के इरादों के बारे में बता दिया। जिसके बाद महिला का पति अपने परिवार के सदस्यों के साथ महिला के खिलाफ मामला दर्ज करा कर कार्यवाई के लिए धरने पर बैठ गया है।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला कविनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर रहने वाली एक महिला ने अपने देवर से संबंध बना लिए तथा इसके बाद अपने पति की हत्या का दबाब बनाने लगी। जिसके बाद महिला के देवर ने कविनगर थाने में मामला दर्ज कर पुलिस को बताया कि उसका ताऊ का बेटा काम के चलते बाहर चला जाता था तब उसकी पत्नी उसे अपने घर पर उसे सोने के लिए बुलाती थी। तथा एख दिन महिला ने मजाक करते करते उसके साथ शरीरिक संबंध बना लिए।

वहीं इस मामले को लेकर महिला के देवर ने पुलिस को बताया कि महिला कुछ समय के बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगीं। तथा उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगी। जिसके बाद दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। तथा वह उसे कई बार रुपये, सोने की अंगुठी व अन्य सामान भी देती थी। तथा एक दिन महिला ने देवर से कहा कि वह उसके पति की हत्या कर दे जिससे उसका रास्ता साफ हो जाएगा। इस पर जर देवर ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here