पति के जाते ही पत्नी के साथ सोने आता था पराया मर्द लेकिन एक दिन…

0
62

जयपुर । अभी हाल ही में देहरादून के हर्रावाला में रिश्तों की मान मर्यादा को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर पुलिस ने एक हत्या की गुत्थी सुरझाते हुए बुधवार को मृतक रूपचंद की पत्नी, उसके प्रेमी और दोस्त को गिरफ्तार को रुपचंद की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर पुलिस का दावा है कि अवैध संबंधों के चलते आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर रूपचंद की हत्या करने के बाद इसे आत्महत्या का रुप देने के लिए शव पंखे से लटका दिया था।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक़ डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के हर्रावाला निवासी रूपचंद (45) शैल ब्वायज स्कूल में चौकीदार का काम करता था। तथा 10 जून को पुलिस को रूपचंद के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेद दिया था।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार मैडिकल जांच में सामने आया कि रूपचंद के गले में निशान के अलावा तकिए और कपड़ों पर खून मिलने पर पुलिस को हत्या का शक हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो हत्या का खुलासा हुआ। वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए एसपी देहात प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि
मृतक की पत्नि रेणु की कॉल डिटेल से पुलिस को पता चला कि वह विनीत से लगातार बात करती थी। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो रेणु ने अपनी जुर्म कुबुल करते हुए बताया कि उसने विनीत से दो साल पहले 35 हजार रुपये लिए थे। जिसके चलते दूसरे से मिलने पर दोनों में अवैध संबंध बन गए। रेणु के पति रूपचंद को इसका पता चल गया था।

वहीं इस मामले को लेकर आरोपी रेणू ने बताया कि इस से एक दिन पहले विनीत ने उसे नींद की गोलियां लाकर दी था। तथा घटना वाले दिन रेणु ने रूपचंद को नींद की गोलियां खिला दी। तथा इसके बाद उसने स्कूल का गेट खुला छोड़ दिया और रूपचंद के सोने पर विनीत अपने दोस्त जोगेंद्र को लेकर पहुंच गया। तथा रुपचंद की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here