कमल हासन से मिले अरविंद केजरीवाल, भ्रष्ट और साम्प्रदायिक ताकतों से लड़ेंगे एक साथ

0
109

चेन्नई। आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दक्षिणी फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन से गुरूवार को मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद दोनों ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोंधित किया। कमल हासन ने यहां कहा कि मेरा परिवार पहले से ही राजनीति से जुड़ा रहा है। उन्होने कहा कि मेरे पिता पहले राजनीति में सक्रिय रहे हैं। केजरीवाल के साथ यहां आप नेता संजय सिंह भी मौजूद रहे।

इस दौरान कमल हासन ने अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि यह आप भ्रष्टाचार और कम्यूनलिज्म से लड़ रही है। इनका हमारे घर आना सम्मान की बात है। हासन ने कहा कि हम यहां भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने को लेकर मिले हैं। हमारी मुलाकात अच्छी व सकारात्मक रही। इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या आप राजनीति में आ रहे हैं तो कमल हासन ने इस पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोंधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं हासन का ग्रेट फैन रहा हूं। उन्होने कहा कि देश में भ्रष्टाचार, साम्प्रदायिकता सहित कई अन्य समस्याएं उभरी है जिसके लिए हमें मिलकर लड़ने की जरूरत है। हम दोनों के विचार एक दूसरे से मिलते-जुलते हैं इसलिए मुझे लगता है कि कमल हासन को मेरे साथ राजनीति में आना चाहिए।

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले कमल हासन ने रजनीकांत के साथ राजनीति में प्रवेश करने के संकेत दिए थे। उस दौरान कमल हासन ने कहा था कि यदि सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करते हैं तो मैं उनके साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार हूं, हम दोनों जब भी मिले हमेशा अपने पेशे से जुड़े मामलों में ही बातचीत की, ऐसे में हम दोनों को राजनीतिक विचार-विमर्श करने में परेशानी नहीं आएगी।

कमल हासन पिछले कुछ महीनों से तमिलनाडु की राजनीति को लेकर काफी मुखर दिखाई दे रहे हैं। हाल में ही जब एआईएडीएमके के दोनों गुटों का विलय हुआ तब हासन ने टवीट कर लिखा था कि पहले गांधी टोपी, कश्मीरी टोपी और अब जोकर टोपी…मेरे तमिलनाडुवासी इसका कमेंट्स से जवाब दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here