Arun Jaitley passes away: अंतिम दर्शन के लिए जेटली के कैलाश कालोनी के घर पर रखा गया पार्थिव शरीर

0
76

जयपुर।   पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का शनिवार को दोपहर 12:00 बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया उनकी उम्र 66 वर्ष थी और जीतने का 1 सप्ताह से एम्स में इलाज चल रहा था वही आपको बता दें कि एनजीटी के पार्थिव शरीर को कल रविवार दोपहर सुबह 10:00 बजे अंतिम दर्शन के लिए कैलाश कॉलोनी स्थित आवास पर रखा जाएगा. वहीं रविवार को उनका पार्थिव शरीर भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा.

इसके बाद आपको बता दें कि अरुण जेटली का अंतिम संस्कार कल दोपहर निगमबोध घाट पर किया जाएगा और इनसे इसकी घोषणा करते हुए एक संक्षिप्त बयान में कहा है कि उन्हें बड़े दुख के साथ यह जानकारी देनी पड़ रही है कि अरुण जेटली का निधन हो गया है. वहीं चकली को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद 9 अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स में भर्ती कराया गया था.

वहीं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शनिवार को कांग्रेस ने दुख जताते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करी थी और पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा था कि हमें अरुण जेटली के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ और दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदना और प्रार्थना उनके परिवार के साथ है.

अपने एक लंबे राजनीतिक करियर के बाद पिछले कुछ समय से अरुण जेटली लगातार बीमार चल रहे थे और इसी के चलते आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में दोपहर को 12:07 पर उनका निधन हो गया है आपको बता दें कि उनके पिता ही कहो दीदार व्यक्ति थे और अच्छे वकील थे तो उनकी शिक्षा हमेशा से अच्छी ही रही और उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन दिल्ली के प्रसिद्ध यूनिवर्सिटी श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से करी और उसके बाद उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से कानून की डिग्री भी हासिल करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here