शो ज्जबात में अपनी ऑनस्क्रीन बॉयफ्रैंड के साथ ठुमके लगाएंगी अर्शी खान

0
51

बिग बॉस से अपनी पहचान बना चुकी अर्शी खान लगातार सुर्खियों में छाई हुई है अर्शी खान इस बात को अच्छे से जान चुकी है कि इस इंडस्ट्री में उऩ्हें लाइमलाइट में कैसे रहना है इसी के चलते अर्शी लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों के इस बाजार में कदम रख ही देती है।

 

बता दें कुछ समय पहले ही अर्शी ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट के लिए अर्शी लाइमलाइट में तो आ गई लेकिन ट्रोलर्स का शिकार होकर अर्शी को अपने इस फोटोशूट के लिए लोगों की गन्दी बातों का शिकार होना पड़ा।

 

ट्रोलर्स ने ना सिर्फ उन्हें कपड़ो को लेकर ट्रोल किया बल्कि खुदा से डरने की भी सलाह दी।एक यूजर ने लिखा अर्शी तुम्हे शर्म आनी चाहिए कम से कम अल्ला का तो डर रखो।तुम्हे देखकर शर्म आ रही है।इसके साथ ही यूजर लिखते है लालत है अर्शी तुम पर इससे पहले हिना खान को भी लोगों ने धर्म को लेकर ट्रोल करना शुरु किया था।

 

लम्बे समय बाद अर्शी एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर दिखाई देंगी ये एक रियलीटी शो है जो कि हर विकेंड प्रसरित होता है जीटीवी पर शो का नाम ज्जबात है।शो को राजीव खंडेलवाल होस्ट कर रहे है शो में हस्तियां आकर अपनी बातें शेयर करती है।

इस शो में अर्शी अपने बिग बॉस के ऑनस्क्रीन बॉयफ्रेंड हितेन तेजवानी के साथ नजर आएगी बता दें दरअसल अर्शी ने बिग बॉस में अपनी इच्छा से ही हितेन को प्यार करना शुरु कर दिया था और वो पूरे शो में हितेन पर अपने प्यार के दौरे डालती थी इस शो में दोनों को फिर से एक बार देखना औऱ भी दिलचस्प होने वाला है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here