अस्पताल में मदद के बहाने महिला के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

0
64

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं सामने आती रहती है। जिन्हें देखकर लगता है कि महिला सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले सारे दावे खोखले हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला देश की राजधानी में सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां पर नगर निकाय द्वारा संचालित एक अस्पताल में एक व्यक्ति ने शुल्क रियायत फॉर्म भरने में मदद करने के बहाने एक 37 वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म किया।

वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को पीड़िता अस्पताल गई थी। जहां पर शुल्क रियायत फॉर्म भरने में मदद करने के बहाने आरोपी ने इसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक दीपक अन्नप्पा कुंचुकुर्व 31 को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार दीपक धारावी इलाके का निवासी है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अस्पताल में भर्ती अपनी बहन की देखभाल कर रही थी। जहां पर किसी काम से आए आरोपी ने उसके साथ बातचीत की और उसे मेडिकल बिल में रियायत मिलने वाला फॉर्म भरने को कहा। पीड़िता ने बताया कि जब पीड़िता ने उससे कहा कि उसे इस तरह के किसी फॉर्म के बारे में पता नहीं है, तो आरोपी उसे संबंधित काउंटर दिखाने के बहाने अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर ले गया।

वहीं पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here