एआरआरसी-5 : राजीव, अनीश इंडोनेशिया के सेंथुल सर्किट के लिए तैयार

0
30

थाईलैंड, आस्ट्रेलिया, जापान और भारत में शानदार चार राउंड के बाद भारत की इदेमित्सु होंडा रेसिंग इंडिया टी प्रो टेन-10 की टीम अब इंडोनेशिया के सेंथुल अंतर्राष्ट्रीय सर्किट में होने जा रहे एफआईएम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप (एआरआरसी) के पांचवें राउंड के लिए पूरी तरह से तैयार है। इंडोनेशिया के सेंथुल सर्किट में होने वाला यह पांचवां राउंड इस सीजन का सबसे चुनौतीपूर्ण राउंड होगा। 3.964 किलोमीटर लंबा सेंथुल सर्किट 11 टर्न के साथ राइडरों के लिए कड़ी चुनौती पेश करने वाला है।

एशिया प्रोडक्शन-250 सीसी क्लास में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले राइडर में चेन्नई के राजीव सेथू और हुबली राइडर अनीश शेट्टी शामिल हैं। उनके अलावा जापान के टैगा हाडा मार्की सुपर स्पोर्ट 600 सीसी क्लास में अपनी चुनौती पेश करेंगे।

होंडा की टीम ने शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन में अच्छा प्रदर्शन किया। एसएस 600 क्लास में जापान के हाडा 10वें स्थान से तीसरी प्रैक्टिस में शीर्ष-5 में आ गए। एशिया प्रोडक्शन 250 सीसी क्लास में होंडा की भारतीय जोड़ी राजीव और अनीश ने भी 30 राइडरों के बीच अपने समय में बेहतरीन सुधार किया।

राजीव ने पहली प्रैक्टिस में 1.6 सेकेंड का सुधार किया और एफपी में दो स्थान की छलांग 21वें स्थान पर पहुंच गए। हालांकि दूसरी प्रैक्टिस में वह दुर्घटना का शिकार हो गए और तीसरी प्रैक्टिस नहीं कर पाए।

अनीश ने भी पहली और दूसरी प्रैक्टिस में 2.9 सेकेंड का सुधार किया। लेकिन वह तीसरी प्रैक्टिस में इसे कायम नहीं रख सके। हालांकि उन्हें विश्वास है कि वह शनिवार को होने वाले क्वालिफाइंग रेस में अच्छा करेंगे।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here