गंगा में नहाती हुई मासूम महिला से दुष्कर्म करने वाले जानवर हुए गिरफ्तार, तस्वीर में देखो कैसे हैं ये दरिंदे,जिन्होनें महिला की इज्जत गंगा में बहा दी

0
92

जयपुर, खराब मानसिकता लोगों ने लोगों इस कदर अपनी जद मे ले रखा है कि उन्हें अपनी हवस की भूख के आगे कुछ भी दिखाई नहीं देता है। बिहार के पटना में हाल ही मै एक ऐसा मामला सामने आय़ा है जिसके बारे में सुनकर लोगो के महुं से बस एक ही बात निकलती है कि है राम ये क्या हो रहा है। लोग अपनी हवस के आगे किसी को कुछ भी नहीं समझते है।

अपने बच्चों को सलामती के लिए एक महिला पूरे दिन व्रत रखकर गंगा में स्नान करने गई थी। जहां नहाते समय दो दरिंदों की नजर महिला पर पड़ गई। जो भागकर महिला के पास आ जाते है और महिला को नदी में से निकाल कर उसके साथ मारपीट करते है। इतना ही नहीं ये दोनों दरिंदे महिला के साथ दुष्कर्म भी करते है। इस दौरान एक आरोपी महिला का वीडियों भी बना लेता है हालांकि इस दौरान यह महिला आरोपियो से छोडने की काफी भीख मांगती है।

लेकिन आरोपियो का दिल नहीं पसीजता है. महिला कहती है है कि भैया वह बहुत परेशान है। उसने आज व्रत किया है। इतना ही नहीं महिला आरोपियों को गंगा की कसम भी दिलाती है लेकिन उन लोगों पर इसका कोई असर नहीं होता है वह महिला के साथ मारपीट कर अपनी हवस का शिकार बना डाला।Image result for गंगा नहाती महिला के साथ रेप

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या इन आरोपियों को कानून का कोई डर नहीं है। क्यों ये भेडिए किसी को भी अपनी हवस का शिकार बना लेंगे। इन तस्वीरों मे देखिए दरिंदों के चेहरे पर नाम की भी शर्म नजर नहीं आ रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here