सलमान खान की बहन अर्पिता खान का बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ था अफेयर

0
193

सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा इन दिनों अपनी एक खूबसूरत लाईफ को जी रही हैं। उनकी शादी आयुष शर्मा से हुई है उनका एक बेटा है। आयुष जल्द ही अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में नजर आने वाले है। उनकी इस डेब्यू फिल्म का नाम लवरात्रि है। खैर आपको एक बात बता दें जो शायद आपको नहीं मालूम हो। अर्पिता खान शर्मा का अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा था। जी हां अर्जुन कपूर का अफेयर बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ साथ अर्पिता से भी था। अर्पिता और अर्जुन के रिलेशनशिप की शुरुआत एक दशक पहले हुई थी। दो साल तक रिलेशनशिप चलने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। दोनों अपने इस रिलेशनशिप को सलमान से शेयर करने से डरते थे। इस बात का खुलासा खुद अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। अर्जुन ने कहा था कि, अर्पिता के साथ वो अपने जीवन में सबसे पहली बार किसी रिलेशनशिप में थे। अर्पिता उनका पहला और सच्चा प्यार थीं।

अर्जुन ने कहा था कि, मेरा पहला और अब तक का सीरियस रिलेशनशिप अर्पिता के साथ था। जब मैं 18 साल का था तब हम एक-दूसरे को देखने लगे थे, ऐसा दो साल तक चला।

मैं पहले से ही सलमान भाई से जुड़ा हुआ था। मगर ‘मैंने प्यार क्यों किया’ की शूटिंग के दौरान हमारी रिलेशनशिप शरू हुई। मैं सलमान भाई से डरा हुआ था। इसके बावजूद मैं उनके पास गया और पूरे परिवार को इस बारे में बताया।

अर्पिता के परिवार वाले इसके बारे में जानते हुए भी नरम थे। सलमान लोगों की और रिलेशनशप की रिस्पेक्ट करते हैं। अर्पिता ने अपनी तरफ से हमारे रिलेशनशिप का अंत किया। मैं 140 किलो का था और निखिल आडवानी की फिल्म सलाम-ए-इश्क का सह निर्देशन कर रहा था। मुझे पता नहीं था कि मेरा भविष्य क्या होगा।
आपको बता दें कि सलमान खान के साथ अर्जुन कपूर के रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं। अरबाज खान और मलाइका आरोड़ा की शादी टूटने का जिम्मेदार सलमान अर्जुन को मानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here