अर्जुन कपूर ने लगाया अफवाहो पर पूर्ण विराम, अब मलाइका से शादी को लेकर दिया साफ जबाव

0

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपने फिल्मी करियर के साथ ही अपने रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियो में है इस दौरान अर्जुन ने जहां पिछले साल ही अपने रिश्ते का एलान किया तो अब मलाइका भी रोमांटिक तस्वीर शेयर कर अपना रिश्ता ऑफिशियल कर चुकी है।इसके बाद हर जगह कपल की शादी को लेकर चर्चा हो रही है और हर कोई जानना चाहता है कि ये कपल शादी कब करने वाला है।

अपने रिश्ते पर परिवार के बारे में पूछने पर अर्जुन ने कहा कि मेरे परिवार के बहुत लोग मानते हैं कि मैं सुनता सबकी हूं लेकिन करता अपने मन की हूं। अब एक लेवल के बाद तो वे मुझे कहना छोड़ देते हैं। जिस तरह से मैंने खुद को कमांड देता हूं उससे मैंने उन्हें कभी निराश नहीं किया है। उन्हें यह विश्वास है कि मेरे डिसीजन बहुत ही व्यावहारिक होते हैं। मैं हमेशा से थोड़ा अधिक परफेक्ट रहा हूं जितना मुझे होना चाहिए था।हालांकि शादी को लेकर अर्जुन ने कहा कि मैं अपने वादे पर पक्का होता हूं मैं जब भी शादी करूंगा आप लोगो को पता चल जाएगा।इसलिए इसपर विश्वास किजिए।

अपने  परिवार के बारे मे बात करते हुए अर्जुन कहते है कि हम काफी समय से बाहर नहीं गये है जहां मेरे पिता अपने काम को लेकर काफी बिजी है तो वही जाह्नवी भी अब कई फिल्मों में व्यस्त हो चुकी है तो खुशी न्यूयार्क में है इसके अलावा सोनम और हर्ष से अर्जुन पिछली दिवाली पर ही मिले है।जिसे अब काफी समय हो चुका है अर्जुन ने परिवार संग छुट्टियो पर जाने की भी इच्छा जताई हालांकि वो अभी अपने काम में बिजी है और हर किसी के फ्री होने का इंतजार कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here