राजकुमार के साथ करियर की शुरुआत करने वाली पत्रलेखा अब करने जा रही अरेंज मैरिज

0
41

बॉलीवुड में रिश्ते हो या फिल्में दोनो ही हमेशा से ही सुर्खियों में रहते है हमेशा से ही इन दोनों के बारें में बॉलीवुड में चर्चा बरकरार रहती है हम बात कर रहे है राजकुमार की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बारे में नाम तो सुना ही होगा।फिल्म सिटीलाइट्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पत्रलेखा का फिल्म करियर तो अभी इतना फेमस नहीं है।

लेकिन सुपरस्टार बन चुके राजकुमार के साथ रिलेशन में रहने के बाद पत्रलेखा सुर्खियों में आने लगी।दोनों अपने रिलेशन को मीडिया के सामने से बचाने से कभी नहीं बचे दोनों के बीच में जो कुछ भी है सबके सामने है खास बात ये है दोनों ने अपने रिश्ते को एक समय पर आकर कबूला भी है।

अब खबर है कि राजकुमार को छोड़ पत्रलेखा अब अरेंज मैरिज करने वाली है जी हां दरअसल चौकने वाली बात नहीं है दरअसल सिटीलाइट्स के बाद एक बार फिर से पत्रलेखा अपनी पहचान बनाने स्क्रीन पर आने वाली है जी हां खबरो के मुताबिक फिल्मी डायरेक्टर प्रदीप सरकार ने पत्रलेखा को फिल्म अरेंज मैरिज ऑफर की है।

जिसके लिए पत्रलेखा ने हामी भर दी जाहिर सी बात है पत्रलेखा ने भले ही अपनी पहली फिल्म से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया हो लेकिन इसके बावजूद उन्हें ज्यादा फिल्मो के ऑफऱ नहीं आए जिसकी वजह से उनका करियर कभी बागडोर संभाल ही नहीं पाया इस फिल्म का ऑफऱ आते ही पत्रलेखा ने झट हां कर दी जिसके लिए पत्रलेखा ने कहा-

‘दादा के ऑफिस से कॉल आया था। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मेरा काम देखा है या नहीं लेकिन मैं तो उनकी सबसे बड़ी फैन हूं। जब मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई तो मैं इतनी खुश थी बस हां कर दिया।फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरु हो जाएगी वही फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here