AAYESHA SUICIDE CASE : बेहतरीन लाइफ स्टाइल होने के बावजूद पैसो के लिए परेशान करता था आरिफ

0

अहमदाबाद की साबरमती नदी में आत्महत्या कर के अपनी जान दे देने वाली आयशा के केस में अब पुलिस ने आरिफ को 3 दिन के रिमांड पर ले लिया है। आरिफ पर आयशा से दहेज़ मांगने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। आरिफ के बारे में अब खबर आई है की उसका जालोर राजस्थान में बहुत ही आलिशान मकान है। इसके अतिरिक्त उसके परिवार के पास 4 दुकाने भी है जो की किराए पर दे रखी है। यानी की परिवार की आर्थिक स्थिति काफी अच्छी थी बावजूद इसके आरिफ आयशा के परिवार को और उसे लगातार पैसो के लिए परेशान करता रहता था।

आरिफ और उसके पिता एक माइनिंग फैक्ट्री में काम करते है जिसमे उन्हें अच्छा वेतन मिलता है, इसके अलावा जो दूकान उन्होंने किराए पर दे रखी है वहां से भी उन्हें करीब 50000 रूपये का किराया आता है, बावजूद इसके आरिफ को डकार नहीं आ रही थी और वो आयशा से पैसो की मांग किये ही जा रहा था। लानत है। आयशा के पिता ने इस मामले पर कहा है की आरिफ उनकी बेटी को कभी भी किसी भी बहाने से घर छोड़ देता था और किसी न किसी बहाने से आयशा से अपने माता पिता से पैसो के लिए मांग करता रहता था।

पूछताछ में नही दे रहा सहयोग

आरिफ को इस मामले को लेकर बुधवार दोपहर एडिशनल चीफ मेट्रो कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने इस दौरान कोर्ट से 5 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने 3 दिन की ही मंजूरी दी। पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा है की उसे इस मामले म कई पहलुओं की जांच करनी है, इसी वजह से हमने 5 दिन की रिमांड मांगी थी। आरिफ पूछताछ में सहयोग नहीं दे रहा है। अधिकतर सवालों पर चुप हो जाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here