क्या अपने बेटों के लिए एक दूसरे से भिड़ गए डेविड धवन-वासु भगनानी?

0
71

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक बनाने की घोषणा की थी। इस फिल्म की घोषणा अभिनेता वरूण धवन के जन्मदिन पर की गई थी साथ ही ये भी बताया गया था कि कुली नंबर वन के रीमेक में सारा अली खान उनके साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म की घोषणा के बाद खबरें आई थी कि इसके लीड किरदार के लिए डेविड धवन और वासु भगनानी के बीच लड़ाई हो गई थी जो इसके प्रोड्यूसर हैं। वासु चाहते थे कि वरुण की जगह उनके बेटे जैकी फिल्म में लीड रोल निभाएं. हालांकि, एक इंटरव्यू में डेविड धवन ने ऐसी खबरों को आधारहीन करार दिया है।

हाल ही में डेक्कन क्रोनिकल से बातचीत में डेविड धवन ने कहा कि, ‘हमारे बीच में कोई भी झगड़ा नहीं है। वासु और मैं एक दूसरे को 25 से ज्यादा सालों से जानते हैं। हम हमेशा सेम पेज पर रहे हैं।

आपको बता दें कि, वासु और डेविड 1995 में कुली नंबर 1 से साथ आए थे। फिर हीरो नंबर 1, बड़े मियां छोटे मियां और बीवी नंबर 1 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। कुली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान, गोविंदा और करिश्मा कपूर की भूमिका निभाएंगे। वरुण ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ये फिल्म 1995 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीन दर सीन रीमेक नहीं होगी। जब हम ऐसा कुछ करते हैं तो आइडिया ये है कि सार समान होना चाहिए लेकिन साथ ही, फिल्म पूरी तरह से अलग है। ये रीमेक नहीं है, ये एक अडेप्शन है लेकिन टाइटल वही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here