ट्रोल होने के बाद बेटी के साथ इस अंदाज में नजर आए ए आर रहमान, फिर आफत गले न पड़ जाए

0
129

बीते दिन बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने 2019 ग्रैमी अवॉर्ड समारोह का हिस्सा बने थे। इस दौरान ए आर रहमान अपनी बेटी रहीमा के साथ शिरकत की थी। रहमान ने इस समारोह की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। अगर हम रहमान के लुक की बात करें तो उन्होंने स्लेटी रंग का सूट पहना हुआ था। इस दौरान उनकी बेटी भी नजर आई थी। दोनों बाप और बेटी की ये तस्वीर बेहद खास हैं। आपको बता दें कि साल 2009 में ए आर रहमान को फिल्म ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ के लिए दो ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके हैं। इतना ही ए आर रहमान इस समारोह में लंदन के प्रशांत मिस्त्री, न्यूयॉर्क की फाल्गुनी शाह और अमेरिका की सतनाम कौर के साथ शामिल हुए थे।

साल 2019 ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में प्रशांत अपने अलबम ‘सिम्बॉल’ के लिए, फाल्गुनी अलबम ‘फालू’ ज बाज़ार’ के लिए और सतनाम कौर अपने अलबम ‘बीलव्ड’ के लिए कई श्रेणियों में नॉमिनेशन मिला था। हालां​कि इनमे से किसी को भी प्रतिष्ठित संगीत समारोह में अवार्ड अपने नाम नहीं कर पाया।

इतना ही नहीं ए आर रहमान ने इस समारोह की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें डॉली पैट्रोन और लेडी गागा की प्रस्तुतियों की तस्वीरें शामिल हैं। यह समारोह यहां स्टेपल्स सेंटर में आयोजित किया गया था। इस अवॉर्ड समारोह में चाइल्डिश गैम्बिनो, लेडी गागा, केसी मसग्रेव्स और ब्रैंडी कारलाइल जैसे सेलेब्स ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए।

गौरतलब है कि, कुछ ही दिनों पहले ए आर रहमान पर अपनी बेटी को जबरदस्ती बुर्का पहनाने का आरोप लगा था। उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। हालांकि बाद में उनकी बेटी ने खुद कहा था कि वो अपनी मरर्जी से बुका पहनती है किसी दबाव में नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here