अप्रिलिया अपने इस खूबसूरत स्कूटर को जल्द ही कर सकता है लॉन्च, देखिए फीचर्स

0
97

जयपुर। अपने खूबसूरत स्टाइलिश स्कूटर के लिए देश में मशहूर अप्रिलिया इन समय अपने नए स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। कंपनी इस समय नया स्कूटर स्ट्रोम 125 को लाने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि कंपनी इस स्कूटर में कई नए फीचर्स देने जा रही है। कयास लगाए जा रहे है कि इस स्कूटर को कंपनी अगले साल जनवरी में लॉन्च करने जा रही है।

हालांकी हम आपको बता दें कि अप्रिलिया ने इस स्कूटर को लॉन्च करने के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं किया है लेकिन फिर भी मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कहा जा रहा है कि यह स्कूटर 2019 के स्टार्टिंग में लॉन्च हो सकती है।

अगर हम इस Strom 125 के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्कूटर में 125 सीसी का इंजन लगाया जाएगा जो कि शानदार 9.6 पीएस की पावर देगा, जबकी इसका यह इंजन 9.9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके इलावा यह इंजन सीवीटी ट्रांसमिशन से लैस किया गया होगा।

इसके अलावा  इस स्कूटर में अप्रिलिया सेफ्टी के तौर पर इसके फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और रियर टायर में ड्रम ब्रेक दे रही है जो किसी भी स्थिति में ब्रैक को इफेक्टिव बनाने के लिए काफी है। इसके अलावा इस स्कूटर में फ्यूल टैंक 6.5 लीटर का दिया गया है।

हम आपको बता दें कि इस अप्रिलिया स्ट्रोम 125 के लॉन्च होने के बाद इस 125 सीसी सेगमेंट में इसका मुकाबला होंडा की पॉपुलर स्कूटर एक्टिवा 125, सुजुकी एक्सेस 125 जैसे शानदार स्कूटर से होने वाला है। हम आपको बता दें कि, हाल ही में होंडा ने अपने एक्टिवा 125 को अपडेट करके बाजार में लॉन्च किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here