3 डी सेंसिंग के साथ iPhone SE 2 2020 की पहली छमाही में होगा लॉन्च : रिपोर्ट

0

जयपुर। Apple आने वाले महीनों में दो नए प्रोडेक्ट्स को बाजार में उतारने की योजना पर काम कर रहा है। जिनमें Apple iPhone SE 2 और अगली पीढ़ी के Apple iPad Pro शामिल हैं। कंपनी ने इन दोनों उत्पादों के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन दोनों उपकरणों के संबंध में नई जानकारी ऑनलाइन सामने आई है। नई जानकारी के हिस्से के रूप में, हमें इनके लॉन्च होने की समय सीमा की जानकारी मिली है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी 2020 की पहली छमाही में दोनों उत्पादों को लॉन्च करने की योजना बना रही है। हालांकि तारीख अभी भी निश्चित नहीं है।

प्रसिद्ध एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू ने बताया कि आगामी iPad Pro के बारे में कुछ नई जानकारी भी सामने आई। Apple संभवतः रियर iPad Pro कैमरा के साथ एक नई 3D सेंसिंग तकनीक जोडेगा । यह पहली बार नहीं है जब हमने iPad पर 3D सेंसिंग तकनीक के बारे में सुना है। Apple AR हेडसेट और ग्लास के बारे में बात करते हुए एक और रिपोर्ट इस हार्डवेयर समावेशन पर संकेत देती है।
MacRumors के अनुसार, कंपनी 3D सेंसिंग के लिए ToF या Time फ़्लाइट सेंसर का उपयोग कर सकती है। यह ध्यान देने योग्य है कि Apple डेप्थ मैपिंग और सेंसिंग के लिए ToF सेंसर का उपयोग करने वाला पहला स्मार्टफोन नहीं है। इसमें अन्य कंपनियां हुआवेई, ऑनर, सैमसंग जैेसी कपंनीया शामिल हैं ।

apple iphone 8 launched in september

इसके अलावा अन्य कंपनीयों ने भी अपने उपकरणों पर एक टीओएफ सेंसर जोड़ा है। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले iPad Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here