Steve Jobs की बर्थ एनिवर्सरी पर एप्पल, क्रोमा ने मिलाया हाथ

0

इलेक्ट्रॉनिक्स और ड्यूरेबेल्स के लिए टाटा समूह की तरफ से एक रिटेल श्रृंखला-क्रोमा ने आज एप्पल के फाउंडर स्टीव जॉब्स की बर्थ एनिवर्सरी को मनाने के लिए अपने हैशटैगएप्पलयूएंडक्रोमा प्रोग्राम को लॉन्च करने का ऐलान किया है। 26 फरवरी से ग्राहक अब देशभर के सभी 180 से अधिक क्रोमा स्टोर्स और इसकी वेबसाइट क्रोमा डॉट कॉम पर ‘ऑल थिंग्स एप्पल’ का अनुभव ले पाएंगे। इसके तहत ग्राहकों को एक ही छत के नीचे प्रोडक्ट से संबंधित निर्णय लेने में सलाह दी जाएगी, बेहतर डील और ऑफर्स के बारे में जानकारी दी जाएगी इत्यादि।

इस प्रोग्राम के तहत अब ऐसे उपभोक्ता भी एप्पल के प्रोडक्ट्स की खरीददारी कर सकेंगे, जो ब्रांड पर अपनी दिलचस्पी तो रखते हैं, लेकिन सही मार्गदर्शन के अभाव में इन्हें खरीदने से कतराते हैं। एप्पल के सहयोग से लॉन्च किए गए इस प्रोग्राम के तहत प्रोडक्ट की खरीददारी करते वक्त ग्राहकों को विशेषज्ञों से सलाह दी जाएगी, डिवाइस के बारे में अच्छे से समझने में मदद मिलेगी।

इस प्रोग्राम की एक और विशेषता यह है कि इसमें एप्पल के तमाम प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स भी मिलेंगे जैसे कि एप्पल के दो डिवाइस खरीदने पर ग्राहक दूसरे डिवाइस पर अतिरिक्त 5 फीसदी की छूट का लाभ उठा पाएंगे। इसके अलावा, तीन या उससे अधिक डिवाइस की खरीददारी पर ग्राहकों को अतिरिक्त 10 फीसदी तक की छूट मिलेगी। अधिक की खरीददारी पर अधिक की छूट मिलेगी।

इतना ही नहीं, किसी नए आईफोन को खरीदने पर ग्राहक 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकेंगे और साथ ही साथ 45 प्रतिशत तक बाय बैक का भी ऑफर मिलेगा। प्रोग्राम में आईपैड, मैकबुक जैसे कई और प्रोडक्ट्स को भी शामिल किया गया है, जिसमें ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स मिलेंगे।

इस नए सहयोग पर बात करते हुए क्रोमा के सीएमओ रितेश घोषाल ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में एप्पल को अपने ईको-सिस्टम पर गर्व है, जिसे कंपनी ने ग्राहकों को अपने संग सहज और सुरक्षित ढंग से जुड़ने के लिए बनाया है। वैसे तो एप्पल की खरीददारी करने के इच्छुक ग्राहकों के लिए क्रोमा काफी लंबे समय से पसंदीदा जगह रहा है, लेकिन हमारा मानना है कि एप्पल की विशेषताओं को अभी भी अच्छे से सराहा नहीं गया है। इस नए प्रोग्राम के साथ एप्पल, क्रोमा और उपभोक्ता ये तीनों एक-दूसरे के साथ जुड़ेंगे और हमारे ग्राहक इससे लाभान्वित होंगे।”

ग्राहक 7 मार्च, 2021 तक क्रोमा डॉट कॉम या क्रोमा के किसी भी आउटलेट पर इस शानदार सहयोग का अनुभव ले पाएंगे।

न्श्रयूज स़ोत आईएएनएस

SHARE
Previous articleजर्मनी में खेलने के लिए उत्साहित है भारतीय टीम : Captain Sreejesh
Next articleCoronavirus Strain : कोविद -19 के इन अजीब और असामान्य लक्षणों से सावधान रहें
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here