एकता कपूर बोलीं- मैं खुश हूं कि पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाती हूं

0
111

टीवी की क्वीन और फिल्म निर्माता एकता कपूर जल्द ही अपनी अगली वेब सीरीज अपहरण लेकर आने वाली है। बस कुछ ही दिनों में ये रिलीज हो जाएगा। हाल ही में एकता कपूर ने अपनी इस वेब सीरीज पर बात की है। उन्होंने अपने आलोचकों को देते हुए कहा है कि, दुनियाभर में किसी भी लोकप्रिय चीज की हमेशा आलोचना की जाती है।

एकता कपूर की एएलटीबालाजी की वेब सीरीज के कलाकारों अरुणोदय सिंह, निधि सिंह और माही गिल के साथ बुधवार को मीडिया के साथ बातचीत की। आपको बता दें कि एकता कपूर की आलोचना इस बात की लेकर अक्सर होती हैं कि वो अपने शो में अंधविश्वास और यौन साम्रगी को दिखाती है। इस पर बात करते हुए एकता कपूर ने कहा कि, “मैं बहुत खुश हूं कि पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाती हूं। स्क्रीन पर सेक्स दिखाना गलत नहीं है। हमें ऐसा कंटेंट दिखाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। मुझे लगता है कि हमारे देश के साथ समस्या यह है कि हमारे पास दांतों के दो सेट हैं.. एक दिखाने के लिए और दूसरा चबाने के लिए। हमें गैर-सहमति के संबंध और यौन अपराधों के साथ समस्या होनी चाहिए।”

उन्होंने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, “जहां तक अंधविश्वास का सवाल है। ‘नागिन’ एक काल्पनिक शो है। मुझे ‘हैरी पॉटर’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ पसंद है। हम उस स्तर के इफेक्ट्स नहीं दिखा पाते हैं क्योंकि हमारा बजट उनकी तुलना में 1/100 है और जिस दिन हम उस तरह के बजट को हासिल कर लेंगे हम उस तरह के इफेट्स दिखा देंगे। हम अपनी कहानी पर काफी काम करते हैं और यही वजह है कि ‘नागिन’ इतना बड़ा हिट है।”

उन्होंने कहा कि, “पूरी दुनिया में लोकप्रिय चीजों की आलोचना की जाती हैं। आलोचना के डर के बिना आप एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा सकते।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here