Anwar Ka Ajab Kissa : 7 साल बात ओटीटी पर हुई रिलीज , ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर बन गया बज

0

बॉलीवुड में कई बार ऐसा देखने को मिला है कोई फिल्म बनकर तैयार हो लेकिन किसी ना किसी वजह से उसकी रिलीज में वक्त लग जाए। बॉलीवुड फिल्मो के लिए ये कोई नई बात नहीं है। उन्हीं फिल्मों में से एक है मशहूर बांग्ला फिल्मकार बुद्धदेब दासगुप्ता  की चर्चित फिल्म ‘अनवर का अजब किस्सा’। ये फिल्म कई बार खबरों में आ चुकी है लेकिन इसकी रिलीज हमेशा से समस्या बनी रही है। 

After It's My Life, 15 More Delayed Films That Deserve a TV or OTT Release!  - ZEE5 News

अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है, जिसके चलते इस फिल्म को 20 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म एरोस नाउ पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड के दो दमदार कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी नज़र आ रहे है।  इस फिल्म का ट्रेलर अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसके चलते फिल्म रिलीज के एक दिन बाद काफी ज्यादा चर्चा में आ गयी है। 

वही एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बताया की। वह इस फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभा रहे है जो बिलकुल अलग तरह से सोचता है।  जो हमेशा खुद की बनाई दुनिया में रहता है। उन्होंने बताया की ये किरदारों लोगो के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाने में कामयाब हो पाएगा। वही पंकज त्रिपाठी ने भी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कई बात बताई। 

Nawazuddin Siddiqui & Pankaj Tripathi's Emotional Saga 'Anwar Ka Ajab Kissa'  Gets A Release Date

पंकज ने बताया- ये एक ऐसी फिल्म है जो इंसान के मन के सुंदरा को दर्शको के सामने लाएगी। उन्होंने बताया की ये फिल्म हर किसी के दिल पर छाप छोड़ने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है। अब देखना होगा इस फिल्म को लोगो का कैसा रेस्पोस मिलता है। आप इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here