Nishabdham Public Review: रिलीज होते ही हिट हुई माधवन और अनुष्का फिल्म निशब्दम

0

साउथ के मशहूर कलाकार अनुष्का शेट्टी और आर माधवन द्वारा अभिनीत मचअवेटेड फिल्म निशब्दम आखिरकार रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से कोई ना कोई खबरें सामने आ रही थी जिसको देखने के लिए दर्शकों में एक अलग ही उत्साह था। लेकिन अब फिल्म रिलीज हो गई है और रिलीज होते ही निशब्दम को काफी अच्छी प्रतिक्रिया दर्शकों की तरफ से मिल रही है। अनुष्का शेट्टी और आर माधवन के निशब्दम को सोशल मीडिया पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जो आप खुद यहां पर देख सकते हैं। फिल्म को आज गांधी जयंती के मौके पर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद​​ फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है।

जिसकी वजह से अनुष्का शेट्टी और आर माधवन द्वारा अभिनीत फिल्म निशब्दम सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है।

​ फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने इसका रिव्यू अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसको देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी और किरदारों के अभिनय ने दर्शकों को प्रभावित किया है।

हालांकि कुछ लोग फिल्म की कमियां निकालने में भी व्यस्त है ये वो लोग है। अगर हम बात करें फिल्म निशब्दम की तो ये एक सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। फिल्म ने सस्पेंस और थ्रिल पैदा करने में कामयाब रही है जो एक सफल और अच्छी फिल्म की खासियत होती है। लंबे समय बाद अनुष्का शेट्टी और आर माधवन एक साथ परदे पर नजर आए है जिसकी वजह से फैंस फिल्म के लिए उत्साहित भी है।

अनुष्का शेट्टी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का प्यार पाने में कामयाब रही हैं। अनुष्का शेट्टी ने फिल्म में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो देख और सुन नहीं सकती है। इसके लिए उन्होंने साइन लैंग्वेज की ट्रेनिंग तक ली थीं वहीं माधवन उनके पति के किरदार में है। जो एक म्यूजिशियन है। फिल्म को हिंदी सहित तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया गया है।

farhan Akhtar: क्या फरहान अख्तर के घर पर सुशांत का कुक कर रहा काम, अभिनेता ने सच का किया खुलासा

Drug Probe: एनसीबी की रडार पर 6 बॉलीवुड अभिनेता, जल्द ही भेजी की समन

Mirzapur 2 Promo: मिर्जापुर 2 का धमाकेदार प्रोमा रिलीज, कालीन भइया ने बताया किसकी होगी गद्दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here