अनुष्का शर्मा से पहले इंडस्ट्री की इस हिरोईन को डेट कर चुके है रणवीर

0
87

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह ने महज 8 सालों में अपने करियर को आसमां पर पहुँचा दिया फिल्म बैंड बाजा बारात से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह ना सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से बल्कि अपने लुक और अपने निजी रिश्तों की वजह से भी सुर्खियों में छाए रहे है।

बताया जाता है कि रणवीर ने अपनी पहली ही फिल्म से अपनी को-स्टार रही अनुष्का शर्मा को डेट करना शुरु कर दिया था।लेकिन इस बात को बहुत कम लोग जानते है कि अनुष्का से पहले कॉलेज में पढ़ रहे रणवीर ने अपनी उस लाइफ में ही हेमा मालिनी की बेटी आयशा को बहुत सालों तक डेट किया है।

ये हेमा मालिनी की आहना थी जिन्होनें 2014 में वैभव बोहरा से शादी रचाई थी।बता दें रणवीर और अहाना एक सीरियस रिलेशनशिप में थे।औऱ दोनों अपने रिलेशन में एक दूसरे के बेहद करीबी रहे है।इसके साथ ही बाद में रणवीर अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ चर्चा में रहने लगे।

रणवीर का बचपन हमेशा से ही दिलचस्प रहा है फुटबॉल के साथ ही रणवीर थिएटर और केंटट राइटिंग में भी अपना शौक रखते है रणवीर ने अमेरिका से मास कॉमियूनिकेशन की पढाई की थी।जिसके बाद वो एक केटेंट राइटर बनना चाहते थे।लेकिन अपनी पहली ही कक्षा में दीवार के एक डॉयलॉग बोल कर फेमस हुए रणवीर ने देरी ना कर फिल्मों में अपने करियर बनाने का निर्णय लिया।

फिल्म गोलियो की रासलीला,बाजीराव मस्तानी,पद्दमावत जैसी हिट फिल्में देकर रणवीर ने अपनी पहचान बनाई है इसके साथ ही रणवीर जल्दी ही अपनी नई धमाकेदार फिल्मों के साथ दिखाई देने वाले है खबर है कि रणवीर इस साल के अंत तक दीपिका से शादी करने वाले है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here