अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, सुनकर झूम उठेंगे आप

0
175

बाॅलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। जी हां इस खबर को सुनने के बाद आप खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल बात ये है कि अनुष्का शर्मा का मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैचू लगने वाला है वो भी सिंगापुर के। आपको बता दें कि इससे पहले इस म्यूजियम में मीडिया पर्सनैलिटी ओप्रा विन्फ्रे, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और रेसिंग ड्राइवर लुईस हैमिल्टन के स्टैचू लग चुके हैं। लेकिन अनुष्का शर्मा के स्टैचू की एक खास बात होगी। जो अब से पहले किसी भी स्टैचू के साथ नहीं हुई है। अनुष्का का स्टैचू अब लोगों से बात भी करेगा। जी हां आई खबरों के अनुसार ऐसा पहली बार होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा के स्टैचू में ऐसा फीचर होगा जिससे वो बात कर सकेगा। ये फीचर मैडम तुसाद में नया लॉन्च होने जा रहा है।

अनुष्का का स्टैचू फोन पकड़े हुए होगा। मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वॉर्ड ने कहा है कि, अनुष्का के स्टैचू के लिए कई लोगों ने उनसे अनुरोध किया था।

फिलहाल अगर हम अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही जीरो और सुई धागा: मेड इन इंडिया में नजर आएंगी। जीरो में वो ​अभिनेता शाहरूख खान और कैटरीना के साथ नजर आएंगी। वहीं सुई धागा में वो पहली बार वरूण धवन के साथ नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here