सोनाली और इरफान खान के बाद इस अभिनेत्री को हुई ये गंभीर बीमारी

0
66

दोस्तों आपको तो पता है कि बॉलीवुड के दो कलाकार इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। जिसमे सोनाली बेंद्रे और इरफान खान है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की वो इस वक्त एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है। अनुष्का शर्मा इन दिनों बलगिंग डिस्क नाम की एक बीमारी का शिकार हो गई है। इसकी बीमारी की वजह से उन्हें काफी शारीरिक दर्द का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इसके बावजूद वो लगातार काम कर रही है। वो इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी ये आने वाली फिल्म इस महीने के आखिर मे रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा नहीं चाहती हैं कि उनकी वजह से फिल्म पर कोई बुरा असर पड़े इसलिए वो इसकी सफलता के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, ‘अनुष्का शर्मा को इंटेन्सिव फिजियोथेरेपी सेशन के कारण बलगिंग डिस्क की बीमारी हो गई है, जिसका वो इलाज भी करा रही हैं। डॉक्टर्स के अनुसार अनुष्का शर्मा को इस बीमारी से उबरने में 3-4 हफ्ते का वक्त लगेगा। उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है लेकिन वो ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन्स में हिस्सा लेना चाहती हैं। जिस कारण वो वरुण धवन के साथ जर्नी भी कर रही हैं। बलगिंग डिस्क के कारण अनुष्का शर्मा एक जगह पर ज्यादा देर नहीं बैठ सकती हैं।’

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और वरूण धवन की सुई धागा को यशराज बैनर तले बनाया गया है। फिल्म का कॉन्सेप्ट मेड इन इंडिया पर आधारित है। फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा चंदेरी में रहने वाले आम जनता का किरदार निभा रहे हैं। ये इसी 28 सितंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here