विराट के साथ निजी संबंधों को लेकर अनुष्का ने की खुल्लम-खुल्ला बात, कहा विराट तो मेरे…

शादी से पहले विराट और अनुष्का की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरीं हैं यह बात हम सभी जानते हैं । यह जोड़ी खासतौर से अपने प्यार के लिए प्रसिद्ध रही है फिर दोनों शादी के बंधन में बंधे तो फिर कहने ही क्या ।

0
76

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। शादी से पहले विराट और अनुष्का की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरीं हैं यह बात हम सभी जानते हैं । यह जोड़ी खासतौर से अपने प्यार के लिए प्रसिद्ध रही है फिर दोनों शादी के बंधन में बंधे तो फिर कहने ही क्या ।एक तरह से अनुष्का को बॉलीवुड की क्वीन कहा जा सकता है कि वह दूसरी तरफ कोहली को क्रिकेट का किंग माना जा सकता है । 

विराट और अनुष्का की जोड़ी पिछले दिनों ही सुर्खियों में रही है। बता दें की अनुष्का ने शर्मा ने हाल ही में कोहली के साथ निजि संबंधों पर खुलकर बात की है । हम देखा है कि शादी से पहले दोनों अपने रिश्तें के बारे में बता नहीं करते थे पर अब समय बदल गया है ।

अनुष्का ने भी आप विराट के साथ अपने निजी संबंधों को लेकर खुलकर अपनी बात रखी है । बता दें की अनुष्का ने विराट के साथ संबंधों को लेकर कहा कि दोनों ने शान ओ शौकत का रिश्ते से कोई लेना देना नहीं है। अनुष्का ने कहा कि विराट के साथ उनका रिलेशन एक दम आम लोगों की तरह ही है। दोनों में से कोई भी खुद को एक दूसरे से अलग नहीं मानते ।

यही नहीं विराट की जमकर तारीफ करते हुए अनुष्का ने कहा कि विराट उनके मेल वर्जन हैं।तो वह विराट की फीमेल वर्जन हैं यही वजह है कि दोनों के बीच काफी मधुर रिश्ते हैं। हमने देखा है कि कोहली भी क्रिकेट के से छुट्टी लेकर पूरा समय पत्नी अनुष्का को देते हैं ।

पिछले दिनों एशिया कप में भी विराट ने आराम लिया था जिसके बाद रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई थी । यही नहीं इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर विराट और अनुष्का साथ रहे थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here