एक बार फिर से बरसे अनुराग कश्यप मोदी के बाद ममता और राहुल पर कसा तंज

0
43

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के ऐसे फिल्मेकर और डायरेक्टर हैं जो फिल्ममेकिंग के साथ साथ राजनीतिक हलचल पर भी अपनी नजर रखते हैं। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी को उन्होंने जीत की बधाई दी हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गंभीर सवाल भी पूछा था। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा था कि, भद्दी भाषा में गाली देने वाले मोदी समर्थक ट्रोल्स से कैसे निपटा जाए। पीएम मोदी पर बरसने के बाद अनुराग कश्यप कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर व्यंग्य किया है। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने एनडीए से लोकसभा चुनावों में ​मिली करारी हार के बाद कांग्रेस कार्य समिति को कांग्रेस अघ्यक्ष पद से अपना इस्तीफा सौंपा था लेकिन समिति ने इसे ये कहकर खारिज कर दिया था कि, इन प्रतिकूल हालातों में कांग्रेस को राहुल के नेतृत्व की जरूरत हैं।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए लिखा कि, ममता दीदी इस्तीफा देना चाहती थीं लेकिन उनकी पार्टी ने इसे खारिज कर दिया। राहुल गांधी इस्तीफा देना चाहते थे लेकिन उनकी पार्टी ने इस ऑफर को खारिज कर दिया। हम इन मामलों में बेवकूफ बनना चाहते थे लेकिन हमारी बुद्धि ने इसे खारिज कर दिया। मैं ये ट्वीट नहीं करना चाहता था लेकिन ट्वीटर के लोगों ने मेरी चाह को खारिज कर दिया।

अनुराग कश्यप के लिए ऐसा कई बार कहा गया है ​कि वो मोदी विरोधी है लेकिन अनुराग कश्यप ने ये दावा करते हुए कहा कि, वे किसी पार्टी के समर्थक नहीं है और सत्तारूढ़ पार्टी की आलोचना करना अपना लोकतांत्रिक समझते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here