नसीरुद्दीन की आलोचना पर अनुपम खेर का दो टूक जबाव- अब मुझे यकीन है मैं अच्छीे कंपनी में हूं।

0

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने यूं तो कई बार बॉलीवुड सितारो के बारे में अपनी बेबाक राय रखी है उन्होनें इस सिलसिले में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को भी नहीं बक्शा लेकिन इस बारे में कोई भी पलटकर नसीरुद्दीन को जबाव नहीं देता है हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन ने एक्टर अनुपम खेर को अपनी गिरफ्त में लिया और उन्होने अनुपम की काफी आलोचना की।

नसीरुद्दीन ने कहा कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं, ट्विटर पर मौजूद इन लोगों के बारे में मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह जिस चीज के बारे में विश्वास रखते हैं, उस पर अपना मन बना लें अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर हैं। मुझे नहीं लगता कि उनको बहुत ज्यादा तवज्जो दिए जाने की जरूरत है। वह एक मसखरे हैं, उनके एनएसडी और एफटीआईआई के साथी सायकोपैथिक नेचर को बता सकते हैं।

इतना ही नहीं नसीरुद्दीन ने अनुपम के बारे में कहा कि यह सब चीजें तो उनके खून में है और इसे वह बदल नहीं सकते हैा। दूसरी तरफ जो लोग विरोध कर रहे हैं, उन्हें फैसला लेना चाहिए कि वे कहना क्या चाहते हैं, हमें हमारी जिम्मेदारी याद न दिलाएं, हम अपनी जिम्मेदारी जानते हैं।अब लीजिए इसके बाद अनुपम भी चुप नहीं रहे और अपनी फिल्म दे वेनेसडे के को स्टार नसीरुद्दीन की हर एक बात का बेबाकी से जबाव दिया।उन्होनें हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें अनुपम कह रहे है कि मैंने हाल ही में अपना इंटरव्य देखा।हालांकि कभी भी आपके खिलाफ कुछ नहीं बोला लेकिन अब कहना चाहूंगा कि आपने सफलता के बाद भी पूरी जिंदगी फ्रस्‍टेशन में गुजारी है। अगर आप दिलीप कुमार, अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, राजेश खन्‍ना, विराट कोहली की आलोचना करते हैं तो मुझे यकीन है कि मैं एक अच्‍छी कंपनी में हूं।

अनुपम यही नहीं रुके उन्होनें आगे कहा कि जिस तरह से आप सही गलत में फर्क नहीं कर पाते उसी तरह कोई भी आपको गंभीरता से नहीं लेता है।इसका कारण है जिन पदार्थो का सेवन आप वर्षों से कर रहे है वो।अपनी बात खत्म करते हुए अनुपम कहते है कि अगर मुझको गलत कहने से आपको 2 या 3 दिनों के लिए पब्‍लिसिटी मिल जाती है तो मैं आपकी इस खुशी के लिए कामना करता हूं।भगवान आपका भला करे। और आपको मालूम है कि मेरे खून में क्‍या है? हिंदुस्‍तान।इसे समझ लीजिए।अब अनुपम के इस जबाव पर हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है तो लिजेन्ड्री एक्टर के बारे ये कहने पर उन्हें लोग कोस भी रहे है।

View this post on Instagram

Reflections on Life!!:)

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here