मनमोहन सिंह देने आ रहे हैं शाहरूख खान को चुनौती, जानें पूरी सच्चाई

0
52

बॉक्स आॅफिस पर एक साथ दो फिल्मों का क्लैश होना अब एक आम बात हो गई है। यहां पर हर दिन एक साथ कई फिल्मों का टकराव होता है। लेकिन ये बात तब और ज्यादा गंभीर हो जाती है, जब दो बड़े दिग्गजों की फिल्म एक साथ टकराती हैं।

कुछ ही समय पहले अनुपम खेर की आने वाली फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की रिलीज डेट आ चुकी है। साथ ही फिल्म एक तस्वीर भी शेयर की गई है। फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है। आपको बता दें कि अनुपम खेर की ये पॉलीटिकल ड्रामा फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब रिलीज के​ लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट इसी साल की आखिरी महीने में तय की है। ये आगामी 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि ये इसी दिन शाहरूख खान की भी एक फिल्म रिलीज होगी। शाहरूख खान की ये फिल्म बड़े बजट की शानदार फिल्म है। फिल्म में शाहरूख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाले हैं।

इसका मतलब ये है ​कि इसी दिन शाहरूख खान और मतलब एक साथ दो दिग्गज अभिनेताओं की टक्कर होने वाली है।द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है। वहीं इसकी पटकथा फिल्ममेकर हंसल मेहता ने लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here