Valentine Day पर भजन छोड़ जलसीन के ल‍िए लड़का ढूंढ रहे अनूप जलोटा, जानिए पूरा मामला

0
99

भजन और किर्तन सम्राट अनूप जलोटा को आप बीते दिनों बिग बॉस 12 में देख चुके हैं। इस बार बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने सबसे ज्यादा सुखिर्या बटोरी थी। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू साथ में एक जोड़ी के रूप में नजर आए थे। बिग बॉस 12 शो में ऐसा कहा गया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसके बाद से दोनों की जोड़ी ने काफी ज्यादा चर्चा बटोरी लेकिन शो के बाहर दोनों के बोल बदल गए।

शो से बाहर होने के बाद अनूप ने यह साफ किया कि, वो और जसलीन रिलेशनशिप में नहीं हैं बल्कि उनके बीच केवल गुरू-शिष्या का रिश्ता है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी साफ किया कि, इस शो के दौरान उन्हें कपल के रूप में स्क्रिप्ट के तहत केवल टीआरपी के लिए दिखाया गया था।

वहीं हाल ही में न्यूज 18 ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अनूप जलोटा से बातचीत की। जब उनसे जसलीन के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, आप तो जानते हैं कि बिग बॉस में हमें कपल के रूप में केवल टीआरपी के लिए दिखाया गया था। हमारा रिश्ता केवल गुरू-शिष्या का है। मैं जसलीन के लिए एक अच्छा लड़का ढूंढ रहा हूं। जब उन्हें कोई प्यार करने वाला अच्छा जीवनसाथी मिल जाएगा तो वह वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगी। अनूप जलोटा ने कहा कि, प्यार के लिए कोई एक दिन नहीं होना चाहिए, इसे हर रोज सेलिब्रेट किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि, मैंने जिंदगी में बहुत वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है। विदेशों में घूमा हूं और पार्टी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here