Realme X2 Pro का एक और स्टोरेज वेरिएंट जल्द आयेगा सामने, 6 जीबी होगी रैम

0

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने लेटेस्ट बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन X2 प्रो का नया वेरिएंट लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस नए वेरिएंट की जानकारी कंपनी द्वारा बाजार में डिवाइस लॉन्च किए जाने के कुछ ही दिन बाद आई है। नये वेरिएंट को 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम के साथ पेश किया जायेगा। फिलहाल यह फोन दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में उपलबध है। इनमें 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 12GB रैम शामिल है।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह 6GB रैम वैरिएंट पहले से ही चीन में अन्य वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। अब आने वाले हफ्तों में भारत में लॉन्च होने की संभावना है। रिपोर्ट ने संकेत दिया कि किसी ने आधिकारिक Realme India वेबसाइट पर 6GB RAM देखा। इस संभावना का मतलब है कि Realme लॉन्च के लिए कमर कस रहा है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि 6GB रैम वेरिएंट UFS 2.1 स्टोरेज प्रोटोकॉल के साथ 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। इसके विपरीत, अन्य दो वेरिएंट में एक तेज़ यूएफएस 3.0 स्टोरेज प्रोटोकॉल है।
यूएफएस 2.1 का मतलब यह भी है कि यह वेरिएंट Realme X2 प्रो के बेस प्राइस को और भी नीचे ले जाएगा। स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स पहले के समान हैं । इसमें FHD + रिज़ॉल्यूशन और 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.5-इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले शामिल है। डिस्प्ले भी 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके अलावा, यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 855+ SoC द्वारा संचालित होगा।
आपको बता दें कि Realme X2 प्रो भारत मेें 29999 रूपये की शुरूआती कीमत के साथ उपलब्ध है। और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट दिया गया है। यह फोन OS Android 9 पाई पर काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here