एक और ढोंगी बाबा की करतूत आई सामने, इलाज के नाम पर महिलाओं के साथ करता था ये घिनौना काम, चौंक जाओगे पूरा मामला जानकर

0
189

जयपुर, उत्तर प्रदेश  मे कथित बाबा के द्वारा एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने बाबा पर आरोप लगाया है कि यह तांत्रिक पिछले 5 सालों से महिला को अपनी हवस का शिकार बना रहा है। जब महिला ने अपने पति को सारी बात बताई तो उसने विरोध किया जिससे नाराज होकर दबंग बाबा ने महिला के पति  की पिटाई कर दी।

और उसकी आंख फोड़ दी। महिला ने बाबा से बचने के लिए स्थानीय प्रशासन से कई बार गुहार लगाई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अंत में परेशान होकर महिला ने सीएम योगी को खून से पत्र लिख सुरक्षा की मांग की है। मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन सहित राजनैताओं ने भी महिला की मदद करने बात कही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कौशांबी करारी थाना इलाके की रहने वाली पीड़िता ने यहीं पर रहने वाले बाबा अजमल शाह पर इलाज के नाम पर देह शोषण करने का आरोप लगाया है।

महिला ने बताया कि बाबा अपने साथियों के साथ मिलकर महिला का बलात्कार करता था। साथ ही विरोध करने पर पति को जान से मारने की धमकी भी देता था। पीडिता ने बताया कि बाबा को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। वह जब चाहता है तब उठाकर ले जाता हैऔऱ बलात्कार करता है। महिला ने बताया कि जब पुलिस के पास मदद के लिए गई तो उलटा उसे ही बंद कर दिया गया।

इसके बाद महिला अपने पति के साथ घर छोड़कर चली गई। औऱ सीएम योगी को खत लिखकर आपबीती बताई। साथ ही महिला एडिजी के पास मदद मांगने के लिए पहुंची जहां एडीजी ने पुलिस को फटकार लगाई जिसके बाद आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here