पारस के स्वंयवर में गई जसलीन मथारू पर बोले अनूप जलोटा- वो लड़का उसके लायक नहीं…

0

टीवी के मशहूर शो बिगबॉस13 के खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इन दिनों अपने स्वंयरवर में नजर आ रहे है।जी हां कपल इन दिनों अपने लिए लाइफ पार्टनर खोज रहा है ऐसे में हाल ही में पारस के इस स्वंयवर में बिगबॉस12 में आई जसलीन मथारु को भी पारस से शादी करने की जिद चढ़ी है गौरतलब है इससे पहले जसलीन अनूप जलोटा संग रिलेशन को लेकर सुर्खियो में थी।हालांकि दोनो ने शो में आने के लिए ये झूठ कहा था जिसका खुलासा कुछ दिनों के बाद हो गया था।

अब हाल ही में जब भजन गायक से जसलीन की पारस से शादी  के बारे में सवाल किया गया तो उन्होनें कहा मुझे नहीं लगता कि वो जसलीन के लिए वो सही इंसान हैं। अगर वो एक ही समय में दो बार अपने प्यार को रियलिटी शो में कबूलते हैं तो मुझे नहीं लगता कि जसलीन के लिए सही हैं। इतना ही नहीं यदि अनूप शो में बतौर गेस्ट के तौर पर जाते है तो वो क्या जसलीन को अपनी ये सच्चाई  बताएंगे इस पर अनूप ने कहा मैं बिल्कुल जाऊंगा और उन्हें बताऊंगा कि पारस उनके लिए सही नहीं है।

इसके साथ ही अनूप जलोटा ने जसलीन के लिए कैसा पार्टनर होना चाहिए पर भी अपना बयान दिया उन्होनें कहा कि उस शख्स को मेरे जैसा होना चाहिए। मैं बर्ताव में कोमल हूं और अपने काम पर हमेशा फोकस रखता हूं। जो अपनी पत्नी को इज्जत दे और बराबरी का महसूस कराए।कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो ‘मुझसे शादी करोगी’ में जसलीन को काफी पसंद किया जा रहा है हालांकि देखना ये है कि क्या वाकई मे पारस की जोड़ी जसलीन से बन पाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here